Breaking News

रात को सोते समय युवक के साथ होता था कुछ ऐसा, जब लगाया सीसीटीवी कैमरा तो...

 नींद जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यदि आप पर्याप्त नींद नहीं लेते हैं, तो यह आपके स्वास्थ्य को बहुत बुरी तरह से प्रभावित करता है और बीमारियों का कारण भी बनता है। हालांकि, कभी-कभी लोगों को सोने में कुछ कठिनाइयां होती हैं। ऐसा ही कुछ एक व्यक्ति के साथ हर दिन होता था।


Third party image reference
दरअसल, लुईस नवारो नाम के एक व्यक्ति को रात में सोने के बाद सांस लेने में कठिनाई होती थी। ऐसा उसके साथ रोज होता था। एक दिन उसने अपने कमरे में एक कैमरा लगाया ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह रात में शांति से क्यों नहीं सो पा रहा था? जब वह सुबह उठा, जब उसने कैमरा देखा, तो उसने जो दृश्य देखा, उसे देखकर वह आश्चर्यचकित रह गया।

Third party image reference
उस व्यक्ति को पता चला कि उसकी बिल्ली रात को उसके नाक के पास बैठी थी, जिससे उसे सांस लेने में कठिनाई होता था। उसने फोटो के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर मामले का खुलासा किया। 21 जुलाई को डाली गई उनकी पोस्ट पर अब तक 1.5 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि 4 लाख 10 हजार लोगों ने पोस्ट को रीट्वीट किया है।

Third party image reference
लोग लुईस की पोस्ट पर अपने अपने तरीके से कमेंट कर रहे हैं। किसी ने कहा कि आपको बिल्ली आपको मारना चाहती है तो किसी ने कहा कि बिल्ली आपको खर्राटा लेने से रोकने के लिए ऐसा कर रही है।