Breaking News

जनवरी का महीना समाप्त होने से पहले फूल की तरह चमक उठेगा, इन राशियों का भाग्य

 मेष, सिंह, धनु राशि :-

 आपकी एक ऐसी स्थिति का सामना करने की संभावना है , जिससे आपकी प्यार और प्रतिबद्धता की शक्ति का परीक्षण होगा । आपको अपने मस्तिष्क में ये ध्यान रखना होगा की आपके साथी का आप पर पूर्ण विश्वास है और आपको इस प्रेम की परीक्षा में पास होना है , ताकि ये प्रेम सम्भंध हमेशा के लिए प्रगाढ़ बने रहे । अगर आप में दया और सहानुभूति रहेंगी , तो आप किसी चीज़ का भी डटकर सामना कर सकते हो , चाहे आपका भाग्य कैसी भी पहेली आपके सामने लाये । अतीत और भविष्य पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, वर्तमान में रहने और इसका आनंद लेने के लिए एक अच्छा दिन है। अतीत में रहने से मुद्दों में दरार आ सकती है और भविष्य का लंबा रास्ता तय करना है। जीवन में बड़ी चाल न चलाएं। दिन प्यार के लिए है। इसका स्वाद लो!

मार्च का महीना समाप्त होने से पहले फूल की तरह चमक उठेगा, इन राशियों का भाग्य

कर्क राशि, सिंह राशि, कन्या राशि :-

दोस्तों के साथ आपका संपर्क आपके लिए महत्वपूर्ण है। सामान्य से अधिक महत्वपूर्ण। वास्तव में, आप किसी को सुरक्षात्मक या सहायक महसूस कर सकते हैं और उनकी मदद करना चाहते हैं। यह आपके लक्ष्यों की जांच करने और यह सुनिश्चित करने के लिए भी अच्छा दिन है कि वे एक अभिव्यक्ति हैं कि आप क्या करना चाहते हैं।आपके व्यावसायिक और व्यावसायिक जीवन पर प्रकाश डाला गया है क्योंकि चंद्रमा आपके चार्ट में सबसे ऊपर है।

इससे आपको दूसरों के प्रति अधिक संवेदनशील और सशक्त होने में भी मदद मिलती है, खासकर यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की मदद करना चाहते हैं जिसे आप जानते हैं। इस बात से अवगत रहें कि दूसरे आपको नोटिस करते हैं।चीजों को थोड़ा हिलाएं क्योंकि आपको दृश्यों के बदलाव की आवश्यकता है! मूल रूप से, आपको अपनी दैनिक दिनचर्या को तोड़ने और कुछ अलग करने की आवश्यकता है। बेशक, आप यात्रा नहीं कर सकते, लेकिन आप शक्तिशाली वेब पर एक पर्यटक हो सकते हैं। यहां तक ​​कि अध्ययन, पुस्तकों और फिल्म के माध्यम से मानसिक यात्राएं भी अपील करेंगी।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-

आप किसी के दिल में हमेशा के लिए जगह बना सकते हैं | आपके इस नए अफेयर की शुरुआत काफी ताजगी भरी और अन्तरंग होगी | आपका दिमाग काफी मुक्त रहेगा और आप दिखावे से प्रभावित हुए बिना सच्चे प्यार और सच्चे सम्बन्ध की तलाश में रहेंगे | पिच्च्ले समय के कडवे अनुभवों को रुकावट न बनने दें | अगर आपको डर लग रहा है तो सावधानी से आगे बढ़ें |आप चाहते हैं कि आपके रिश्ते में कुछ घटित हो रहा है और अगर यह अपने आप नहीं होता है, तो आप ऐसा करेंगे।आपके साथी को आपके इत्मीनान का रवैया कभी पसंद नहीं आया, हालाँकि आप कभी नहीं समझ पाए कि उसकी सच्ची भावनाएँ क्या हैं। आपका नया दृष्टिकोण जहां आप कार्यभार संभालने के लिए तैयार हैं और रिश्ते को एक नए और अधिक परिपक्व स्तर तक ले जाने के लिए तैयार हैं

!! कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री सूर्यदेव लिखे !