Breaking News

900 साल बाद बन रहा है महा संयोग, आज मिथुन राशि वाले भूल कर भी ना करें ये काम, जानिए अपना राशिफल

 आज इस राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा है। आपका स्वास्थय अच्छा रहेगा। घर-परिवार में शांति रहेंगी। जीवन सुखी रहेगा। प्रवास और सुरुचिपूर्ण भोजन का भी योग है। अगर आपकी कोई वस्तु खोई है, तो उस वस्तु के मिलने की आज संभावना अधिक है। दिमाग को शांति दे, ज्यादा न सोचे।

वृष
गणेश जी कहते है कि वृष राशि के जातको के जीवन में आज दिनभर आनंद रहेगा। जिस कार्य को करने के लिए आप उत्सुक है, उस कार्य में व्यवस्थित रूप से आप आगे बढ़ पाएंगे और योजना के अनुसार कार्य भी कर पाएंगे।
मिथुन
इस राशि के लोगों का आज का दिन ज्यादा खास नहीं है, इसका ये मतलब भी नहीं की दिन बहुत बुरा है, आज का दिन मध्यम रहेगा। आज किसी भी नए काम की शुरुआत न करें। परिवार के विषय में चिंता रहेगी जिसके कारण मन में उद्वेग बना रहेगा।
कर्क
घर के लगों से मतभेद करने से बचें, अगर घर के किसी सदस्य से लड़ाई हुई तो आज पुरा दिन आपका मानसिक उथुल पुथुल में रहेगा। बेफालतु खर्चा हो सकता है।
सिंह
आज सिंह राशि पर गणेश जी का पूरा आशीर्वाद रहेगा, घर में खुशहाल माहौल रहेगा। भाई-बहनों से संबंध अच्छे होंगे। कार्य में सफलता मिलेगी।
कन्या
इस राशि के जातको का भी दिन अच्चा रहेंगा, दिन मंगलमय होगा। आस पास का वातावरण भी शुद्ध रहेगा। मीठी वाणी की वजह से संबंध में सुधार आएगा और नए मित्र मिलेंगे।
तुला
आपके प्रत्येक कार्य में आत्मविश्वास छलकता हुआ दिखेगा। आर्थिक योजनाएं भी सरलतापूर्वक बना सकेगें। शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव होगा।
वृश्चिक
आज का दिन आपका हर स्थिती से होकर गुजरेगा, चाहें वो घूमना हो या फिर पढ़ना साथ ही मनोरंजन के पीछे आपके पैसे खर्च हो सकते है। आज इस राशि के लोगों का स्वास्थ्य नरम रह सकता है। मन के अंदर चिंता की भावना रहेगी। दुर्घटना के प्रति सावधान बरतें।
धनु
आर्थिक लाभ और सामाजिक प्रतिष्ठा मिलने के साथ आप पारिवारिक जीवन में भी सुख-संतोष की भावना अनुभव करेंगे। कमाई में बढ़ोतरी होगी और व्यापार में लाभ मिलेगा।
मकर
आप का दिन आनंद के साथ-साथ संतोष से भरा रहेगा। किसी प्रियजन से भेंट करने से आपका मन प्रसन्न हो उठेगा। व्यापार में धन की उगाही के लिए बाहर जाना पड़ सकता है।
कुंभ
आज कुंभ राशि के लोगों के स्वास्थय को लेकर चिंता होगी, शारीरिक रूप से अस्वस्थता बनी रह सकती है। पूरा दिन आलस्य बना रह सकता है। मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी। व्यवसाय में अगर कोई बड़ा काम कर रहे हैं तो कार्य करते समय संभलकर रहें।
मीन
आज अनैतिक कार्यों में समय बर्बाद न करें। बोलते समय वाणी पर नियंत्रण दे, सोच समझ कर ही बोले। आरोग्य के विषय में सावधानी रखिएगा। सरकार-विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहिएगा।