Breaking News

मां काली का क्रोध हुआ शांत ,जल्द ही इन 8 राशियों को देंगी खुशियों का वरदान

 मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क

14 जुलाई से 17 जुलाई के बीच मे ज्योतिष गुरु के अनुसार अगर आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं। और तो इन दिनों में आप उसे प्रपोज जरूर करें ऐसा करने से आपको और आपके परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर होगा। अगर आप लोग अपने प्यार के साथ अपने घर वालों से जरूर करें। और लव लाइफ के लिये यह समय उचित है। इन राशि वाले लोग अगर किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो इन दिनों में आपको आपना प्यार अवश्य ही मिलेगा।

मां काली का क्रोध हुआ शांत ,जल्द ही इन 4 राशियों को देंगी खुशियों का वरदान

आपके जीवन में आने वाले तमाम प्रकार की परेशानियां समाप्त हो जाएंगी, परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है, अपने मन पर काबू रखकर ही अपनी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं

अपने घर से जुड़ी किसी अच्छी खबर के लिए तैयार रहें, अपने पराक्रम व जौहर का भरपूर लाभ उठाने का समय आ गया है, झगड़ालू स्वभाव को काबू में रखें, नहीं तो रिश्तों में कभी न मिटने वाली खटास पैदा हो सकती है, आपकी कामयाबी में आपके करीबी लोगों का योगदान रहेगा। बेरोजगारों को मनचाहा काम मिलने के आसार है।

धनु,मकर,कुंभ,मीन

इन राशि वाले लोग जन्मों से ही सच्चा प्यार करते हैं यह राशि वाले लोग अगर किसी लड़की का हाथ पकड़ लेते हैं तो उसका हाथ जन्मो जन्म तक नहीं छोड़ते हैं यह राशि वालों हमेशा सच्चा प्यार करते हैं और उन्हीं से ही शादी करते हैं।।और शादीशुदा लोगो में चल रहे आपसी दूर होगी ख़त्म, एक बार फिर बढेगा प्यार। और कोई जो आपके लिए खास है, आपके और करीब आ सकता है व आपका संबंध ज्यादा गंभीर हो सकता है। व्यापार में आपको आकस्मिक धन लाभ होने के पूरे-पूरे योग बन रहे हैं।

दोस्तों अगर आपको हमारा राशिफल पसंद आए तो कमेंट बॉक्स में “”जय गुरु जी”” अवश्य लिखें धन्यवाद