Breaking News

पैसे गिनने के लिए खरीद लो अब मशीन,जुलाई माह में 6 राशि वालों के घर होगी पैसों की बारिश

 आप आसानी से सब काम करके जीवन के स्कोप को बड़ा कर सकते हैं ǀ अपनी एकाग्रता बनाएं रखें और अपनी सारी ऊर्जा उसमें लगा दें,ऐसा कुछ भी किसी को न कह बैठें,जो आपको भावनात्मक उलझन में फंसा दें ǀ बिजनेस का विस्तार हो सकता है या पहले से खुले आउटलेट्स को नया रूप दे सकते हैं ǀ अगर आप बहुत ज़्यादा तनाव महसूस कर रहे हैं, तो बच्चों के साथ अधिक समय बिताएँ। उनके प्यार भरे आलिंगन और मासूम मुस्कुराहट आपकी सभी परेशानियों को ख़त्म कर देंगे। आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी। घर में साफ़-सफ़ाई की ज़रूरत तुरंत है। हमेशा की तरह इस काम को अगली बार के लिए न टालें और कमर कस कर जुट जाएँ। आपकी ऊर्जा का स्तर ऊँचा रहेगा- क्योंकि आपका प्रिय आपने लिए बहुत सारी ख़ुशी की वजह साबित होगा।

पैसे गिनने के लिए खरीद लो अब मशीन,जुलाई माह में 6 राशि वालों के घर होगी पैसों की बारिश

आपके जीवन में होने वाले बदलाव आपके लिए बेहद खास रहेंगे,शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आप दुगनी तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे जितना आप दूसरों की भलाई के लिए कार्य करेंगे अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करने में कामयाबी हासिल करेंगे आपके जीवन के सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा लाइफ में होने वाले बदलाव आपको कुछ नया सीखा कर जाएंगे आपके ऊपर भगवान शनिदेव जी की कृपा दृष्टि इस गुरुवार सबसे अधिक रहेगी।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :- 

आपकी भलाई इसी मैं है की , यदि आवश्यक हो तो आप सतर्क या यहां तक कि विद्रोही हो जाये । जो लोग अपने आपको ज्यादा जानकर या जानकारियों से पूर्ण मानते है वे दिन ऐसी गलतिया कर सकते है , जिससे पार पाना मुश्किल साबित हो सकता है । उनके आदेश का पालन करना आपको मुसीबत में ला सकता है । आपके व्यय अब नियंत्रण में है जिसके लिए आप लंबे समय से तरस रहे थे । गणेशजी कहते हैं कि कला तथा साहित्य के क्षेत्र में रुचि रखनेवाले व्यक्ति अपने कार्यक्षेत्र में विशेष योगदान दे सकेंगे। अपनी रचनात्मक और सृजनात्मक शक्तियों का परिचय करा सकेंगे। प्रेमी परस्पर धनिष्ठता का अनुभव करेंगे। उनकी मुलाकात रोमांचक बनेगी। शेयर- सट्टा से लाभ होगा। संतानों के प्रश्न हल होंगे। मित्रों से लाभ होगा।

ऊर्जा के अपने ऊँचे स्तर को अच्छे काम में लगाएँ। ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा। मुहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी। बाहरी लोगों के हस्तक्षेप के बावजूद आपको जीवनसाथी के द्वारा हर संभव तरीके से समर्थ मिलेगा।आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं। किसी बच्चे या बूढ़े के स्वास्थ को लेकर हुई परेशानी अप्रत्यक्ष रूप से आपके वैवाहिक जीवन को प्रभावित कर सकती है। आपका संंगी आपके लिए घर पर कोई सरप्राइज डिश बना सकता है जिससे आपके दिन की थकान मिट जाएगी।

!! कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री हनुमानजी लिखे !