Breaking News

3 दिनों में काले होठों को गुलाबी और मुलायम बना देगा, यह नुस्खा

 


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल में, अक्सर हमारे गलत खानपान के वजह से या फिर हमारे शरीर में पानी की कमी की वजह से हमारे होंठ बहुत ज्यादा ड्राई होने लगते हैं। जिसके वजह से हमारे होंठ काले दिखने लगते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं। जिसको अगर आप रात को सोने से पहले इस्तेमाल करते हैं। तो यह आपकी होठों को गुलाबी और मुलायम बना देगा। तो आइए जानते हैं।

Third party image reference
नुस्खे को बनाने का तरीका
इस नुस्खे को तैयार करने के लिए आपको पहले चाहिए एक चम्मच दही इसके बाद इसमें आपको दूसरी चीज मिलानी है। वह है थोड़ा सा शहद और इसमें आपको मिलानी है चार से पांच बूंद नींबू का रस अब आप इन सभी को अच्छे से मिक्स कर लीजिए। अब आपका नुस्खा तैयार है।

Third party image reference
इस्तेमाल करने का तरीका
अब आप रात को सोने से पहले थोड़ा सा गर्म पानी कर लीजिए। और इससे सूती कपड़े की सहायता से अपने होठों को साफ कर लीजिए। और सोने से पहले इस मिश्रण को आप अपनी होठों पर लगाएं और थोड़ा देर तक मसाज करें। और इसे 20 मिनट तक ऐसे ही छोड़ दीजिए। और 20 मिनट बाद आप इसे फिर से गर्म पानी से सूती कपड़े की सहायता से साफ कर लीजिए।
उसके बाद फिर आप अपने होठों पर सरसों का तेल लगाकर सो जाएं। इस उपाय को अगर आप 3 दिन तक लगातार करते हैं। तो आप देखेंगे कि आपके फटे हुए होंठ गुलाबी और मुलायम हो जाएंगे।