Breaking News

सभी राशियों को छोड़कर सिर्फ 3 राशि को कर रहे है शनिदेव मालामाल, कही वो राशि आपकी तो नहीं

 हम जिस राशि के बारे में बताने वाले है, सभी राशियों को छोड़कर सिर्फ 3 राशि को कर रहे है शनिदेव मलामाल, कही वो राशि आपकी तो नहीं, दोस्तों पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक कमेंट और फॉलो जरुर करे, तो चलिए जानते है उन राशियों के बारे में..

तुला राशि : शत्रु पक्ष सामान्य स्थिति में रहेगा। यदि किसी तरह का कोई पारिवारिक विवाद हो तो इस समय में प्रयास करने से विवाद समाप्त हो सकता है। संतान पक्ष को लेकर स्थितियां अनुकूल रहने वाली हैं अपने जनों से विरोध झेलना पड़ सकता है। किसी को धन देने से बचने का प्रयास करें तथा किसी गलत संगति से दूर रहने का प्रयास आपको अच्छा फल प्राप्त करा सकता है। अन्यथा आर्थिक नुकसान उठाने पड़ सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मतभेद होने से पारिवारिक स्थितियां प्रतिकूल हो सकती हैं तथा बाहर की यात्रा इत्यादि में भी समस्या उत्पन्न हो सकती हैं। दिन आपके लिए मानसिक अशांति उत्पन्न कर सकती है। इसलिए इन दिनों में किसी महत्वपूर्ण कार्यों को न करें। यह आपके लिए अच्छा हो सकता है।

धनु राशि : परेशानियों के बारे में सोचते रहने और तिल का ताड़ करने की आपकी आदत आपके नैतिक ताने-बाने को कमज़ोर कर सकती है। आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं। सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौक़ा है, जो आपको प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में लाएगा। संभव है आप अपने प्रिय को टॉफ़ी और कॉकलेट वग़ैरह दें। कार्यक्षेत्र में किसी काम के अटकने की वजह से आपका शाम का कीमती वक्त खराब हो सकता है। आपको महसूस होगा कि शादी के वक़्त किए गए सारे वादे सच्चे हैं। आपका जीवनसाथी ही आपका हमदम है। आप बच्चों के साथ बच्चों के जैसा ही व्यवहार करेंगे जिससे आपके बच्चे सारे दिन आपसे चिपके रहेंगे।

कुंभ राशि : आप पिछले कुछ समय से उपेक्षित महसूस कर रहे हैं लेकिन आप पर सबका ध्यान आएगा ǀ लाइमलाइट आप पर रहेगी और आप आसानी से इस अवसर का लाभ उठाकर खुद को साबित कर पायेंगे ǀ यह किसी नए दोस्त के मिलने,पुराने के सामने आने या कार्यस्थल की किसी स्थिति से सम्बंधित भी हो सकता है ǀ आपकी सेहत बहुत अच्छी है लेकिन आपको इसी सेहतमंद अवस्था का मजा लेते रहने के लिए कुछ आधारभूत सावधानियां तो रखनी ही होंगी ǀ समय पर कदम उठा लेने से आप बिमारियों से बचे रह सकते हैं ǀ अब अपने स्वास्थ्य कार्यक्रम को गंभीरता से लेने का समय है और उन सब अच्छे व्यायामों को शुरू करने का भी जिनके बारे में आप हमेशा से सोचते रहे हो लेकिन कभी उन्हें पूरे करने का उत्साह नही जुटा पाए हो ǀ