Breaking News

ये 2 चीजें मिलाकर कुछ दिन सेवन करें, सालों पुराना कमर दर्द हमेशा के लिए हो जाएगा ठीक

 


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल में, आज हम आपको बताएंगे कि आप अपने कमर के दर्द को कैसे ठीक कर सकते हैं। बहुत सारे महिलाएं ऐसी होती है जिनको मासिक धर्म के दौरान बहुत ज्यादा कमर में दर्द होता है। और बहुत सारे ऐसे भी पुरुष हैं जिनको थकान की वजह और ज्यादा काम के वजह से कमर में दर्द होता है। तो आज हम आपको एक आसान सा घरेलू उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके मदद से आप अपने कमर के दर्द को हमेशा के लिए ठीक कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं।

Third party image reference
इसके लिए आपको दो चीजों का इस्तेमाल करना है। पहला भुने हुए चने और दूसरी चीज किशमिश इन दोनों चीजों का आपको सेवन करना है। आप इसका सेवन सुबह उठकर खाली पेट दो चने और दो किशमिश के दाने खाने हैं। और इसको अपने मुंह में रखकर चबा चबाकर अच्छे से खाने हैं। ऐसे करके आपको 10 चने के दाने और 10 किशमिश के दाने खाने हैं। इसके ऊपर से आप एक गिलास दूध पी लीजिए। आपको खाली पेट इस नुस्खे का इस्तेमाल करना है।

Third party image reference
आप देखेंगे कि 3 से 4 दिन के अंदर ही आपके कमर का दर्द गायब होना शुरू हो गया है। इसका सेवन आप सुबह शाम दोनों समय कर सकते हैं। अगर किसी महिला को खुलकर मासिक धर्म नहीं आती है तो यह प्रॉब्लम भी ठीक हो जाएगी। और कमर दर्द भी गायब हो जाएगा। ऐसा आपको लगातार एक महीने तक करना है। यह नुस्खा बहुत ही कारगर और फायदेमंद है।