Breaking News

खुल गया बन्द किस्मत का ताला, 21 जनवरी से सातवें आसमान पर रहेगा इन 6 राशियों का भाग्य

 ज्योतिष के अनुसार मांं लक्ष्मी 21 जनवरी के बाद 6 राशियों के ऊपर धन लुटाने वाले है. भारत में अभी लॉकडाउन चल रहा है. लेकिन, लॉकडाउन खत्म होते ही 6 राशियों पास धन आना शुरू हो जाएगा. ये धन इतनी तीव्र गति से आगे की आप देखते ही देखते करोड़पति बन जाएंगे. मां लक्ष्मी आपको गरीब जीवन से मुक्ति देने वाली है।

खुल गया बन्द किस्मत का ताला, 21 जुलाई से सातवें आसमान पर रहेगा इन 9 राशियों का भाग्य

किसी पर भरोसा करना आपके लिए हानिकारक तो नहीं होगा परंतु उसके परिणामों से भी आप संतुष्ट नहीं होंगे। जरुरी कामों में जल्दबाजी से आपको बचना होगा। आपके जीवनसाथी की आपसे जो अपेक्षाएं हैं। आप उन अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे। आप पैसों के बारे में बहुत अधिक सोचेंगे। नौकरी, निवेश और व्यापार में कुछ बड़ा कर सकते हैं। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में परिवर्तन आएगा।

पैसों से संबंधित फैसला लेने में सावधानी आवश्यक है। कोई नई बात सीखने का अवसर मिलेगा। यदि कोई कर्ज आप पर है तो उसको चुकाने के बारे में आप को सोचना होगा। कोट कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है। सबकी मदद करने की आपकी इच्छा आपको बुरी तरह थकाएगी। जिन लोगों की अब तक तनख्वाह नहीं आयी है वो पैसों के लिए बहुत परेशान रह सकते हैं और अपने किसी दोस्त से उधार मांग सकते हैं।

आपके जीवन-साथी की सेहत तनाव और चिंता का कारण बन सकती है। प्रेम का आह्लाद महसूस करने के लिए आप किसी नए व्यक्ति से मिल सकते हैं। काम की अधिकता के बावजूद भी कार्यक्षेत्र में आपमें ऊर्जा देखी जा सकती है। आप दिये गये काम को तय वक्त से पहले ही पूरा कर सकते हैं। बेवजह की उलझनों से दूर होकर आप किसी मंदिर, गुरुद्वारे या किसी भी धार्मिक स्थल पर अपना खाली समय बिता सकते हैं। रोज़मर्रा की शादीशुदा ज़िन्दगी में दिन लज़ीज़ मिठाई जैसा है।

मीन, कन्या, कुंभ, सिंह, तुला और मेष राशि के लोग लॉकडाउन के बाद करोड़पति बन जाएंगे. आपकी राशि इसमें से एक है तो कमेंट में “जय माँ लक्ष्मी” लिखे