Breaking News

17 से 25 जनवरी के बीच, 5 राशि के जातकों को मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी

 आपके बिगड़े काम बनने लगेंगे और नौकरी के क्षेत्र में आपको कई बड़े अवसरों की प्राप्ति होगी। आप अपने कार्य निष्ठा और ईमानदारी के बल पर अपने उच्चाधिकारियों को प्रसन्न करने में कामयाब रहेंगे। और आपके ग्रहों में होने वाले परिवर्तन आपके लिए लाभदायक सिद्ध होंगे।

17 से 25 जुलाई के बीच, 5 राशि के जातकों को मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी

आप अपने जीवन में नई सफलताएं अर्जित करते हुए समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल करेंगे। कोर्ट कचहरी के मामले बाहर ही सुलझा लें तो बेहतर रहेगा। इनकी नीच दृष्टि धनभाव पर पड़ रही है

जिसके परिणामस्वरूप अप्रत्याशित रुप से धन हानि की संभावना भी बनती है अतः लेन-देन के मामलों में भी सावधानी बरतें। कोर्ट कचहरी के मामले भी बाहर ही सुलझा लें तो बेहतर रहेगा। अपनी जिद एवं आवेश पर नियंत्रण रखते हुए कार्य करेंगे तो सफलता वृद्धि होगी।

सिंह, कन्या, कुंभ :

आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। संतान से आपको कई शुभ समाचार मिल सकते है।आपको अपना सच्चा प्यार जल्द ही हासिल होने वाला है आपके प्यार की गाड़ी तेजी से बढ़ती जा रही है। और वर्षों से अटका हुआ धन आपको वापस मिल सकती है। मानसिक शांति बनी रहेगी। सामाजिक हित में कुछ अच्छे कार्य करेंगे। आप कौन सीट माता का आशीर्वाद प्राप्त होगा कारोबार से संबंधित मामलों में निर्णय जल्दबाजी में ना करें।

कमेंट में “जय शनिदेव” लिखना मत भूले