Breaking News

111 साल बाद आज इन राशियों की कुंडली में बन रहा है महासंयोग, जानिए किसे होगा लाभ और किसे होगी हानि

 राशियाँ के उन बारह बराबर भागों को कहा जाता है जिन पर ज्योतिषी आधारित है। हर राशि सूरज के क्रांतिवृत्त (ऍक्लिप्टिक) पर आने वाले एक तारामंडल से सम्बन्ध रखती है और उन दोनों का एक ही नाम होता है - जैसे की मिथुन राशि और मिथुन तारामंडल। यह बारह राशियां हैं -

कन्या राशि-
इस राशि की कुंडली में भी 111 साल बाद शुभ संयोग बनेंगे। जीवन में चल रही छोटी-छोटी परेशानियों का अंत होगा, लेकिन अपने प्रयासों से कार्यों में सफलता मिलेगी और धनलाभ की स्थिति रहेगी। अपनी वाणी पर संयम रखें नहीं तो विवादों में घिर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारी से सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें।
सिंह राशि-
111 साल बाद इस राशि की कुंडली में महासंयोग बन रहा है जिससे इन्हे व्यापार और धन संबंधी सभी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा और कारोबार में सफलताएं हासिल होंगी। आप जो भी कार्य को करने की सोचेंगे वह जरुर पूरा होगा। साथ ही परिवार का माहौल भी खुशनुमा होगा। पैसों के लेन-देन से बचें। कोर्ट-कचहरी के कार्यों से बचें और सेहत का ध्यान रखें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।
तुला राशि-
111 साल बाद इस राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, बढ़ेगा कार्यभार। आप अपनी मेहनत के बल पर सफलता हासिल करेंगे। लेकिन पूरा दिन भागदौड़ में बीतेगी, जिससे थकान का अनुभव होगा। फालतू के खर्चों से बचें। वरना आर्थिक परेशानियों से गुजरना पडता है। परिवार में कलह होने की संभावना रहेगी। क्रोध पर नियंत्रण रखें और स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।