Breaking News

7 दिन में सिर्फ 1 बार खा लो ये चीज़, कमजोरी से मिल जाएगा छुटकारा

 

Third party image reference
आज हम शतावर, अश्वगन्धा और सफ़ेद मूसली। यह तीनों जड़ी बूटियों के बारे में बात करेंगे। दोस्तो यह तीनों जड़ी बूटियां बहुत ही ताकतवर होती है और बहुत से लोग आज के समय मे इसका सेवन भी करते है। लेकिन हमें ऐसा लगता है कि अश्वगंधा, शतावर, सफेद मूसली यह सिर्फ कमजोर लोगों के लिए ही है। लेकिन यह कमजोरी को दूर करता ही है साथ ही यह आपके वजन को भी बढ़ता है।

Third party image reference
इसके इस्तेमाल से आप अपने वजन को बढ़ा सकते है। इसके इस्तेमाल से आपका शरीर एक नेचुरल ताकत बनाएगा और ऐसा नही है कि इसके सेवन से आपका शरीर थोड़े दिनों के लिए ही फूल जाएगा और छोड़ने के बाद इससे शरीर खराब हो जाएगा। बल्कि इसके सेवन से आपका शरीर नेचुरल प्राकृतिक तरीके से हेल्दी होगा।

Third party image reference
इस्तेमाल करने का तरीका :-
आपको सफेद मूसली, शतावर, अश्वगन्धा इन तीनों को 100 ग्राम के पाउडर ले लेने है, और इन तीनों को एक साथ मिला ले और किसी एक डब्बा में रख ले। उसके बाद आपको इसे 3 से 5 ग्राम सुबह खाना खाने के बाद दूध के साथ लेना है। अगर आपको दूध से समस्या है तो कोई बात नही आप इसे पानी के साथ भी ले सकते है। 

Third party image reference
आप जब इसकी शुरूआत करेंगे तो शुरुआत में 15 दिन आपको सिर्फ 33 ग्राम ही लेना है और 15 दिन के बाद जब आपका शरीर इसे अच्छे से समझ लेगा तब आप एक चम्मच का इस्तेमाल कर सकते है।