Breaking News

अगर आपको भी स्टाइलिश दिखना है तो यह 5 हेयर स्टाइल अपनाएं

 दोस्तों आधुनिक युग में सभी लोगों को स्टाइलिश दिखना पसंद होता है। लोग खुद को स्टाइलिश बनाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। जिससे कि वह लोगों की तरफ आकर्षित हो सके। ऐसे में कोई भी यह नहीं चाहेगा कि उनके हेयर स्टाइल की वजह से वह सबके सामने स्टाइलिश ना दिखे। दोस्तों आज हम देखेंगे ऐसे पांच हेयर स्टाइल जिनकी वजह से आप अपने लुक को स्टाइलिश बना सकेंगे।

1.Pompadour hair~ दोस्तों यह एक ऐसी हेयर स्टाइल है। जिसमें साइड और पीछे से बिल्कुल छोटे बाल होते हैं लेकिन सामने से बहुत बड़े बाल होते हैं। यह बाल पीछे की तरफ फोल्ड होते हैं। इन बालों की साइड और पीछे से स्लोप कटिंग होती है। जो की अपने को एक बेहतरीन लुक देता है।

Third party image reference
2.Quiff hair ~ क्विफ एक ऐसी हेयर स्टाइल है। जिसमें सामने के बालों को जेल या वैक्स की सहायता से सेट किया जाता है। इस हेयर स्टाइल में सामने के बाल बहुत बड़े होते हैं और साइड के बाल स्टेपड होते हैं। इन बालों को हाथों की सहायता से बिल्कुल बारीकी से वैक्स और जेल से सेट किया जाता है।

Third party image reference
3.Fringe hair~ इस सूची में तीसरे नंबर पर आता है फ्रिंज हेयर। इस हेयर स्टाइल में बाल हर जगह से बड़े होते हैं। यह बाल आगे चेहरे के सामने की तरफ रहते हैं। जिनको सीरम लगाकर सेट किया जाता है। इस हेयर स्टाइल को और भी अच्छी तरीके से समझने के लिए नीचे दी गई तस्वीर को अच्छे से देखें।

Third party image reference
4.Spiky hair~ अगर आपके बाल घने और सीधे है, तो आप बिना किसी एफर्ट के स्पाइक्स हेयर बना सकते हैं। अगर आपको यह हेयर कट करवाना है, तो आप सलून वाले के पास जाए और ऊपर से 2 इंच, साइड से स्लोपड़ और पीछे से स्मॉल हेयरकट करवाएं। इन हेयर को जेल की सहायता से ऊपर की तरफ रखें।

Third party image reference
5.Combed Over hair~ यह बहुत ही कॉमन हेयर स्टाइल है जो कि ज्यादातर लोग अपने दैनिक जीवन में यूज लेते हैं। यह हेयर स्टाइल एक बहुत ही आकर्षक लुक देती है। जिसकी वजह से लोग अपनी और आकर्षित होते हैं। इस हेयर स्टाइल में साइड से बाल छोटे होते हैं और आगे वाले बालों को कंघी की सहायता से पीछे की तरफ कवर करते है। जो कि आपको एक बेहतरीन लुक देती है