Breaking News

इस चीज में ग्लिसरीन मिलाकर लगा लो, चेहरा करेगा ऐसा ग्लो कि 45 की उम्र में भी यंग लगोगे

 उम्र कोई भी हो हर कोई चाहता है कि उसका चेहरा हमेशा खूबसूरत और ग्लोइं बना रहे, लेकिन अनियमित दिनचर्या और असंतुलित खानपान के कारण चेहरे की डलनेस बढने लगती है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा नुस्खा बताने वाले हैं, जो लगभग हर स्किन प्रॉब्लम को ट्रीट करता है, चाहे आपकी स्किन ड्राई हो, ऑयली या फिर सेंसिटिव ही क्यों न हो, तो चलिए जान लेते हैं।


Third party image reference
इस नुस्खे के लिए आपको ग्लिसरीन की जरूरत होगी, इसके साथ ही आपको नींबू का रस और गुलाब जल की आवश्यकता पड़ेगी, तो आपको इन तीनों चीजों को बराबर यानि कि हर चीज 1 चम्मच की मात्रा में ले लेना है, और अच्छे से मिक्स कर लेना है, अब इसमें 2 चम्मच नारियल का तेल मिला लें।

Third party image reference
अब इसे किसी एयरटाईट कांच की शीशी में भरकर रख लें, इसे आपको रात में सोने से पहले इस्त्तेमाल करना है, इसके लिए इसे अपने चेहरे, गर्दन और हाथों पर या फिर आप शरीर के किसी भी भी हिस्से में लगा सकते हैं, इसे बस इतनी मात्रा में लगाना है जितनी की स्किन आसानी से अब्जॉर्व कर ले।

Third party image reference
बेहतर परिणाम के लिए इसे लगाने के बाद 5 से 6 मिनट तक हल्की मसाज कर लें, और फिर सो जाएँ, यह एक एंटी एजिंग की तरह वर्क करता है, जिससे स्किन से रिलेटेड सभी प्रॉब्लम्स समाप्त हो जाती हैं, और आप बढती उम्र में भी काफी यंग दिखने लगते हैं।