Breaking News

चार-चार शादियां कर चुके हैं बॉलीवुड के ये 3 कलाकार, लास्ट ने बुढ़ापे में की जवान लड़की से

 बॉलीवुड से अक्सर आपको अफेयर, ब्रेकअप, शादी और तलाक जैसी खबरें सुनने को मिलती होगी। बॉलीवुड की कई अभिनेताओं ने अपने पसंदीदा पार्टनर के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया तो कई लोगों ने शादी के कुछ सालों बाद बच्चों के माता-पिता होने के बावजूद किसी ना किसी वजह से एक दूसरे से जुदा होने का फैसला ले लिया। बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता है जिन्होंने एक से अधिक बार शादी की है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन 3 कलाकारों की बात करेंगे जिन्होंने दो बार नहीं चार चार बार शादियां की है।


1। अदनान सामी
वैसे तो अदनान सामी बोल रूप से पाकिस्तान के रहने वाले हैं। जिन्होंने संगीत की दुनिया में भारत में अपना नाम खूब कमाया। जिन्हें अब भारत की नागरिकता भी मिल गई है। लेकिन आपको पता नहीं होगा पर, अदनान सामी ने अब तक चार चार शादियां की है।
पहली शादी - पाकिस्तानी एक्ट्रेस ज़ेबा बख्तिआर से
दूसरी शादी - सबाह गलदारी
तीसरी शादी - दोबारा सबाह गलदारी से शादी
चौथी शादी - रोया समी खान

2। किशोर कुमार
अपने जमाने के सबसे काबिल अभिनेता रहे किशोर कुमार ने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी 4 शादियों को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी।
पहली शादी - रुमा गुहा ठाकुरता 1951 से 1958 तक
दूसरी शादी - मधुबाला 1960 से 1969 तक
तीसरी शादी - योगिता बाली 1976 से 1978 तक
चौथी शादी - लीना चंदावरकर 1980 से 1987 तक

3। कबीर बेदी
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर कर चुके अभिनेता कबीर बेदी ने अब तक चार शादियां की है। बता दे की, कबीर ने लास्ट यानि की चौथी शादी 43 साल की जवान एक्ट्रेस परवीन दुसांज से की थी।
पहली शादी - साल 1969 में ओडिसी डांसर प्रोतिमा गौरी बेदी से
दूसरी शादी - परवीन बाबी
तीसरी शादी - साल 1992 में टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निकी रिड्स
चौथी शादी - साल 2016 में परवीन दोसांज से