Breaking News

मीन राशि दैनिक राशिफल, शनिवार, 21 नवम्बर 2020


 

पॉजिटिव- यह समय धैर्य और संयम से काम करने का है। अपनी सहनशीलता द्वारा परेशानियां को काबू करने में सक्षम रहेंगे। धीरे-धीरे हालात बेहतर होते जाएंगे। आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी। किसी निकट संबंधी द्वारा मांगलिक कार्य में जाने का भी आमंत्रण प्राप्त होगा।

नेगेटिव- व्यक्तिगत समस्याओं को सुलझाने के साथ-साथ घर की जरूरत संबंधी बातों का ध्यान रखना भी आपका दायित्व है। घर के बच्चों तथा युवाओं की गतिविधियों तथा संगत पर कड़ी नजर रखें। पैतृक प्रॉपर्टी संबंधी परेशानियों की वजह से रिश्ते खराब ना होने दें।
व्यवसाय- इस समय कार्य क्षेत्र में कोई पार्टनरशिप करने संबंधी किसी से बातचीत चल रही है तो उसे गंभीरता से लें। क्योंकि इस समय व्यवसायिक दृष्टिकोण से परिस्थितियां बहुत ही उत्तम है। आपको हर काम में तरक्की मिलेगी। नौकरी टारगेट पूरा करने के लिए दबाव हो सकता है।
लव- परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। परंतु किसी भी समस्या को बाहर ना उजागर होने दे। आपस में ही बैठकर सुलझाएं तो उचित रहेगा।
स्वास्थ्य- किसी भी प्रकार के व्यसन तथा नकारात्मक प्रवृत्ति के लोगों से दूर रहें। इन सबका नकारात्मक प्रभाव आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है।
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 2