Breaking News

बड़ी खबर: 2 और भारतीय क्रिकेटर्स को हुआ कोरोना, करीब 150 लोगों हुआ था टेस्ट


 

छह टीमों के बीच 24 नवंबर से होने वाले बंगाल टी20 चैलेंज (Bengal T20 Challenge) से न सिर्फ ईडन गार्डन्‍स में क्रिकेट की वापसी होगी, बल्कि एक तरह से कोरोना काल (Coronavirus) में इससे देश में भी क्रिकेट की वापसी होगी. टूर्नामेंट शुरू होने में अब सिर्फ गिनती के ही दिन बचे हैं और इससे पहले उसे एक के बाद एक झटके लग रहे हैं.

पहले अभिमन्‍यु ईश्‍वरन कोरोना की चपेट में आ गए और अब दो खिलाड़ी सहित कुल चार लोग और भी इससे संक्रमित हो गए. ईस्ट बंगाल के अभिषेक रमन और मोहन बागान के ऋतिक चटर्जी सहित तीन क्रिकेटर बंगाल टी20 चैलेंज से पहले शुक्रवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए.

142 लोगों का कोविड-19 परीक्षण
बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने बयान में कहा कि होटल में पहुंचने से एक दिन पहले 142 लोगों का कोविड-19 परीक्षण किया गया, जिसमें चार लोग पॉजिटिव आए. इन्हें उपचार के लिए कैब की मेडिकल टीम के पास भेजा गया है. इन चार लोगों से पहले सलामी बल्‍लेबाज अभिमन्‍यु ईश्‍वरन कोरोना की चपेट में आ गए थे. इस टूर्नामेंट में कुल 33 मैच खेले जाएंगे, जिसके लिए 48 48 खिलाड़ियों को चुना गया है. इस टूर्नामेंट में मनोज तिवारी, श्रीवत्‍स गोस्‍वामी जैसे बड़े नाम भी खेल रहे हैं.