Breaking News

iPhone की चाहत रखने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, बेहद काम कीमत में खरीदने का मौका



लंबे इंतजार के बाद दो दिन पहले iPhone 12 को लॉन्च कर दिया गया है. नए आईफोन के लॉन्च (iPhone 12 Launched) के बाद जाहिर सी बात है कि पुराने सभी मॉडल्स के दाम गिर जाएंगे. इस बीच अच्छी खबर ये है कि अब आप iPhone 11 से लेकर iPhone SE तक के मॉडल बेहद कम कीमतों में खरीद सकते हैं. कल से शुरू होने वाले फ्लिपकार्ट (Flipkart sale) और अमेजन  (Amazon Sale) की ऑनलाइन सेल में आप मौके का फायदा उठा सकते हैं. आइए बतातें हैं कैसे मिल सकती है सही डील...

iPhone 11 की कीमतें घटेंगी
iPhone 12 के लॉन्च होने का सबसे ज्यादा फायदा उन लोगों को होने वाला है जो पुराने मॉडलों के दाम कम होने का इंतजार कर रहे हैं. 13 अक्टूबर को नए आईफोन के लॉन्च होने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि iPhone 11 की कीमतों में कटौती होगी. इसकी सुगबुगाहट भी शुरू हो गई है. अमेजन और फ्लिपकार्ट अपने आगामी सेल में iPhone 11 मॉडल को कम कीमत पर बेच सकते हैं. 

50,000 रुपये से कम कीमत पर iPhone 11
अमेजन ने ग्राहकों को टीज करते हुए अपने विज्ञापन में iPhone 11 की कीमत 4_,999 लिखा है. यानी ये तय है कि अब ई-कॉमर्स कंपनी आगामी सेल में iPhone 11 को 50 हजार रुपये से कम कीमत पर बेचेगी. हालांकि इस फोन का सही दाम सेल के दिन ही पता चल पाएगा. 

40 हजार से कम कीमत पर iPhone XR
जी हां, इस सेल में आप iPhone XR 40 हजार से कम कीमत पर खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट की ओर से टीज किया गया प्राइस 3x,999 रुपये है. इसका मतलब बिलकुल साफ है कि बाजार में 52,500 रुपये में बिकने वाले इस फोन पर आपको लगभग 12,500 रुपये का सीधा फायदा मिलने वाला है. आपको एक नजर सेल के दौरान अमेजन पर भी रखना होगा. क्योंकि हो सकता है आपको फ्लिपकार्ट की जगह अमेजन में अच्छी डील मिल जाए.

iPhone SE 2020 मिल सकता है 35,000 से कम दाम पर

ऐसे लोग जो आईफोन ब्रैंड के साथ जुड़ना चाहते हैं, उनके लिए भी एक अच्छी डील है. ऐसे लोग जो हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 12 या फिर iPhone 11 नहीं अफोर्ड कर सकते, वो लोग iPhone SE खरीद सकते हैं. इस मॉडल में भी अच्छी डील मिल रही है. जानकारों का कहना है कि आगामी ऑनलाइन सेल में आपको ये फोन 35,000 रुपये में मिल सकता है.