Breaking News

Google Search का एक कारनामा बिना शादी के ही सारा तेंदुलकर को बना दिया शुभमन गिल की पत्नी



गूगल पर इन दिनों अजीबोगरीब चीजें देखने को मिल रही हैं, हाल में ही ये सर्च इंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खा  की पत्नी बता रहा है. लेकिन अब गूगल पर एक और सर्च रिजल्ट को लेकर सुर्खियों में है.

ताजा मामला मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से जुड़ा है, दरअसल जब भी गूगल पर केकेआर के ओपनर शुभमन गिल की पत्नी को सर्च किया जाता है, तब नतीजे में सारा तेंदुलकर का नाम आता है. हालांकि इससे पहले कई बार अफवाह उड़ी थी कि सारा और शुभमन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब तक इस खबर पर पक्की मुहर नहीं लगी है.शायद यही वजह है कि गूगल का रिजल्ट ऐसा दिखाई दे रहा है.



ऐसा कई बार हुआ है कि सारा तेंदुलकर और शुभमल गिल सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने कनेक्शन लेकर इशारे किए हैं. आईपीएल 2020 के एक मैच के दौरान जब शुभमन गिल ने अच्छी फील्डिंग की थी तब सारा ने अपने इस्टाग्राम स्टोरी में शुभमन की फोटो पोस्ट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई थी.

इसके अलावा सारा और शुभमन ने जब इंस्टाग्राम पर अपनी-अपनी फोटो शेयर की थी तब दोनों ने एक ही जैसा कैप्शन लिखा था, 'आई स्पाई'. जिसके बाद क्रिकेट फैंस ने इसका मतलब अपने हिसाब से निकाल लिया था, और इनकी डेटिंग की अफवाह को एक बार फिर हवा मिली थी.