Breaking News

ऑनलाइन मंगवाई थी बिल्ली लेकिन बॉक्स से निकला टाइगर तो खडे़ हो गए रोंगटे


 ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान कई बार ऐसी चीजें बॉक्स से निकल आती हैं, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. कई बार हम मंगाते कुछ और हैं और पैकेट में कुछ और ही चीज निकल आती है. लेकिन जब डब्बे से कोई खतरनाक चीज निकल आए तो आपके रोंगटे खडे़ होना स्वाभाविक है.

ऐसी ही एक अजीबो-गरीब घटना फ्रांस से सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने ऑनलाइन शॉपिंग से बिल्लियां मंगाई थीं. उस शख्स को बिल्लियों से बड़ा प्यार था. वह अपने घर में बिल्लियां पालना चाहते थे. उन्होंने एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से 5 लाख रुपये देकर बिल्लियां मंगाने की सोची.

उस शख्स ने ऑनलाइन साइट पर कई बिल्लियां देखी. इसके बाद उन्होंने एक सवाना ब्रिड की बिल्ली पंसद की. इसके बाद उस बिल्ली का उन्होंने ऑर्डर दे दिया. इस बिल्ली की कीमत फ्रांस की करेंसी में 6 हजार यूरो थी. इसका मतलब है कि भारतीय करेंसी में इसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपये थी. शख्स ने उस बिल्ली का पेमेंट भी कर दिया

Daily Mail की खबर के अनुसार, फ्रांस के नॉरमैंडी के रहने वाले एक जोड़े ने बिल्ली के लिए एक ऑनलाइन विज्ञापन देखा था. इसके बाद इन दोनों ने बिल्ली खरीदने में दिलचस्पी ली. ऑनलाइन साइट्स पर उन्होंने जरूरी डिटेल्स भरे और प्रीपेड ऑर्डर कर दिया. ऑर्डर के एक दिन बाद डिलीवरी ब्वॉय उनका डिलीवरी लेकर आया.

खबर के मुताबिक,  डिलीवरी ब्वॉय जब डिलीवरी देकर चला गया तो उन्होंने बॉक्स खोला. बॉक्स को खोलते ही उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई. उन दोनों ने देखा कि बॉक्स के अंदर बाघ का बच्चा (Tiger Cub) था. बॉक्स से बाघ का बच्चा निकलने के बाद घर में हड़कंप मच गया.  बॉक्स में तीन महीने का बाघ का बच्चा था.