Breaking News

37 साल की महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड के 12 साल के बेटा के साथ पिछले 15 महीने से बना रही थी शारीरिक संबंध


फ्लोरिडा : अमेरिका के फ्लोरिडा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 37 साल की महिला को एक नाबालिग लड़के के साथ शारीरिक संबंध रखने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि महिला और बच्चे के बीच गैरकानूनी संबंध गतिविधि 15 महीनों तक रही। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि पीड़ित महिला के ब्वॉयफ्रेंड का बेटा था।

कहा जा रहा है कि महिला का भी एक 12 साल का बेटा है। महिला बच्चे को अपना शिकार तब बनाती थी, जब उसके पिता उसके आसपास नहीं होते थे। इसके साथ ही वो उसे अश्लील वीडियोज भी भेजती थी।

खबर के मुताबिक, लड़के के पिता ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को दरिंदा कहा और उनका मानना है कि वह संबंध बनाने की लत से ग्रस्त है।

वहीं, पीड़ित बच्चे ने आरोप लगाया कि 15 महीने के संबंध में उसने करीब 25 बार आरोपी महिला के साथ संबंध बनाया। पिछले साल जुलाई में दोनों के बीच संबंध शुरू हुआ। लड़के ने बताया कि वो इस दौरान अपने पिता से दूर होने लगा और जो भी चल रहा था वो उन्हें बताने में भी डरने लगा, क्योंकि उसे अपने पिता को खोने का डर था।

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि महिला को उसकी समाजसेवा के लिए जाना जाता है। हाल ही में उसने बाल दुर्व्यवहार के पीड़ितों के लिए फंड एकत्र करने में मदद की। जिसके लिए उसे एक चैरिटी कार्यक्रम में 'वॉलेंटियर ऑफ द ईयर' से सम्मानित किया गया।