Breaking News

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी के IT सेल को बताया फर्जी, जेपी नड्डा से कर दी ये मांग



अपने बयानों से अपनी ही पार्टी को असहज करने वाले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पार्टी के आईटी सेल से काफी नाराज हैं। स्वामी ने आईटी सेल पर फर्जी अकाउंट बना कर उन पर हमला करने का आरोप लगाया। वह इतने नाराज हैं कि अध्यक्ष जेपी नड्डा से आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय को पार्टी से निकालने तक की मांग की है।

स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि एक मालवीय इस पूरी गंदगी को चला रहा है। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हम रावण दुशासन की नहीं, मर्यादा पुरुषोत्तम राम की पार्टी हैं। फिलहाल मैं इसे नजरअंदाज कर रहा हूं, लेकिन भाजपा को चाहिए कि वह तुरंत मालवीय को पार्टी से निकाले। उन्होंने यह भी लिखा कि पार्टी की आईटी सेल बेकार हो गई है। इस से जुड़े सदस्य फर्जी आईडी बना कर मुझ पर निजी हमले कर रहे हैं। अगर मेरे प्रशंसक पलटवार करें तो इसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा। ठीक उसी तरह जैसे मुझ पर हमला करने के लिए भाजपा जिम्मेदार नहीं है।

गौरतलब है कि स्वामी ने अपनी ही सरकार के कुछ आर्थिक फैसलों पर पिछले दिनों निशाना साधा था। हाल ही में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के चीनी रक्षामंत्री से मुलाकात की मुखर आलोचना की थी। उसके बाद ही सोशल मीडिया पर स्वामी के खिलाफ हमला शुरू हुआ।