Breaking News

CBI का बड़ा खुलासा, नहीं हुआ सुशांत का मर्डर अब सुसाइड एंगल पर फोकस



दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच में सीबीआई जुटी हुई है. हालांकि सुशांत केस की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है. सीबीआई केस से जुड़े लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है. सीबीआई ने सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की. इसके बाद केस से जुड़े कई नए खुलासे हुए हैं. इस केस में नए उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे है. अब सीबीआई के अधिकारियों ने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि अब तक एक्टर के मर्डर का कोई सबूत नहीं मिला है. हालांकि इनवेस्ट‍िगेशन अभी भी ओपन है. अधिकारियों ने कहा कि वे सुसाइड एंगल पर फोकस कर रहे हैं.

सीबीआई के अध‍िकारियों ने कहा कि वे सुसाइड एंगल पर फोकस कर रहे हैं. वे यह भी जांच कर रहे हैं कि कहीं इसमें सुसाइड के लिए उकसाने का केस तो नहीं बन रहा. अब तक सीबीआई ने क्राइम सीन को री-क्रिएट किया, मुंबई पुलिस द्वारा इकट्ठा सारे सबूतों की जांच की और केस के हर संद‍िग्ध से पूछताछ कर ली है.   

टीम के मुताबिक, फोरेंसिक रिपोर्ट्स, संद‍िग्धों के बयान या क्राइम सीन के री-क्रिएशन को देखें तो इनमें मिला कोई भी रिपोर्ट होमीसाइड (हत्या) की ओर इशारा नहीं करते.  हालांकि अध‍िकारियों ने यह भी कहा है कि उनकी जांच अभी भी जारी है. केस में सुसाइड एंगल पर और भी कड़ी जांच की जाएगी. वे इस मर्डर इनवेस्ट‍िगेशन को ऑफिश‍ियली क्लोज नहीं कर रहे हैं. 

AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर टिकी CBI की जांच

केस में अगला अहम सबूत AIIMS फॉरेंसिंग टीम की रिपोर्ट है. इस रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट्स मौजूद हैं. मालूम हो कि मंगलवार को केस की ओरापी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया के माता-पिता से भी पूछताछ की गई. इसके अलावा केस में ड्रग्स एंगल के आने पर ईडी ने गौरव आर्या को भी पूछताछ के लिए बुलाया.