Breaking News

बड़ी खबर: कंगना रनौत के ऑफिस पर चला BMC का बुलडोजर



बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। बीएमसी का आरोप है कि अभिनेत्री ने अवैध निर्माण और प्लान के मुताबिक ऑफिस का निर्माण नहीं करवाया है। इसके लिए कंगना रनौत को बीएमसी की ओर से नोटिस भेजा गया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद बुधवार को बीएमसी ने अभिनेत्री के अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं बीएमसी की इस कार्रवाई पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती हैं। उन्होंने ट्विटर पर बीएमसी की कार्रवाई की आलोचना की है। साथ ही महाराष्ट्र सरकार को बाबर और पाकिस्तान बताया है। कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बीएमसी कर्मचारियों की तस्वीरों को साझा किया है। जिसमें वह कंगना रनौत के ऑफिस में कथित अवैध निर्माण को तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए कंगना ने महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की है। 

कंगना रनौत के दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'बाबर और उसकी सेना।' वहीं एक और तस्वीर साझा करते हुए कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पाकिस्तान'। तीसरे ट्वीट में बीएमसी की ओर से हो उनके ऑफिस में हो रही कार्रवाई की तस्वीर को साझा करते हुए कंगना ने लिखा, 'मैं कभी गलत नहीं रहती और मेरे दुश्मन बार-बार साबित करते हैं। यही कारण है कि मेरी मुंबई अब पीओके है।'