Breaking News

बड़ी खबर: रिया नहीं बल्कि ये आदमी खरीदता था सुशांत के लिए ड्रग


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में कुछ समय पहले ही ड्रग्स का एंगल सामने आया था, और आज यानी शुक्रवार सुबह से ही एनसीबी की टीम लगातार एक्शन में दिखाई दे रही है. बता दें रिया और सैमुअल के घर सुबह एनसीबी की टीम ने छापेमारी की, हालांकि उस दौरान रिया चक्रवर्ती के घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ. उसके बाद एनसीबी के मुंबई ऑफिस में शोविक और सैमुअल को लेकर जाया गया, और वहां दोनों से पूछताछ की जा रही थी. इसी दौरान सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda On Sushant) ने खुलासा किया कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीद कर लाता था.

एनसीबी कि बात करें तो वो शोविक और सैमुअल मिरांडा को कुछ देर पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पहले ये कहा जा रहा था कि शुक्रवार को सैमुअल की गिरफ्तारी नहीं होगी और समन देकर उन्हें दुबारा पूछताछ के लिए एनसीबी अपने ऑफिस बुलाएगी. जब एनसीबी के अधिकारी सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर रहे थे, उस दौरान मिरांडा ने कहा कि वो सुशांत (Samuel Miranda On Sushant) के लिए ड्रग्स लाया करता था.

शोविक और मिरांडा से पूछताछ के दौरान ये बात कंफर्म हो चुकी थी कि ड्रग्स का लेन देन काफी समय से चल रहा था, हालांकि ड्रग्स के एंगल में कोई बड़ा नाम तो सामने नहीं आया है, लेकिन इस सिलसिले में कुछ ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया जा चुका था. हालांकि अभी तक इस बारे में रिया चक्रवर्ती से कोई पूछताछ नहीं हुई है, जल्द ही उनसे भी पूछताछ की जाएगी. हालांकि एनसीबी के पास जो रिकॉर्ड उपलब्ध है उसके अनुसार रिया भी ड्रग्स लिया करती थीं.

अब जब ड्रग्स के मामले में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया जा चुका है, तो ये भी कहा जा रहा है कि जल्द ही रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. क्योंकि शोविक और रिया की ड्रग्स चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें रिया हश और बड के बारे में बात करती हुई नजर आईं थी. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इस मामले में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं.