Breaking News

'जरा सोचिए अगर रिया निर्दोष हुईं तो कितनी शर्मिंदगी होगी' - टिस्का चोपड़ा



सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती की काफी आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर रिया को लेकर निगेटिव बातें लिखी जा रही हैं। हालांकि कुछ सेलेब्स ने रिया को सपोर्ट करते हुए कहा है कि हमें सच सामने आने से पहले उन्हें दोषी नहीं ठहराना चाहिए। अब एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा भी रिया के सपोर्ट में आगे आई हैं।

टिस्का चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं रिया चक्रवर्ती की फैन नहीं हूं। मैं सुशांत के निधन से पहले रिया को जानती तक नहीं थी। लेकिन जो हम कर रहे हैं वह बहुत गलत है। जरा सोचिए अगर वह निर्दोष हुईं तो कितनी शर्मिंदगी होगी।' 


रिया ने सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज करवाया केस

रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। रिया ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन का आरोप लगाया है। शिकायत में कहा गया है कि ये ही लोग सुशांत सिंह राजपूत का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने के पीछे हैं। 

रिया की यह शिकायत सुशांत और उनकी बहन के बीच 8 जून को हुई वॉट्सऐप चैट को लेकर है। इसी दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। उस चैट से पता चल रहा था कि सुशांत की बहन प्रियंका ने उनसे हफ्तेभर तक लिब्रियम और रोजाना नेक्सिटो और लोनाजेप लेने के लिए कहा है।