Breaking News

रिया के बचाव में आई बच्चन परिवार की बेटी, कह दी इतनी बड़ी बात



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में तीन दिनों की लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने सुनवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी को भी खारिज कर दिया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ऐसे में जहां कुछ सेलेब्स ने रिया पर हुई इस कार्रवाई को सही ठहराया तो कई ने रिया को सपोर्ट किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी शामिल हैं।

दरअसल, जब रिया को पूछताछ के लिए तीसरे दिन बुलाया गया तो उनकी टी-शर्ट ने लोगों का ध्यान खींचा। रिया ने जो टी-शर्ट पहन रखी थी, उसपर एक खास मैसेज लिखा था, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ मैं और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं।' श्वेता ने इसी मैसेज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए रिया का समर्थन किया है।


बताते चलें कि एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट के सामने पेश किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई सुनवाई के दौरान जांच एजेंसी ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की मांग की थी। इसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया। इसी बीच, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत अर्जी दाखिल की, जिसपर कोर्ट में सुनवाई हुई। ड्रग्स मामले में जांच करने वाली एजेंसी एनसीबी ने रिया का मंगलवार शाम को मुंबई के सायन अस्तपाल में मेडिकल टेस्ट करवाया। रिया का कोविड-19 टेस्ट भी हुआ, जिसमें वह नेगेटिव पाई गईं।