Breaking News

ड्रग डीलर खोलेगे राज़, रिया का होगा पर्दाफाश


 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस से जुडे ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने दो ड्रग्स पैडलर्स से कई घंटों तक पूछताछ की है जिसके बाद बॉलीवुड (Bollywood Industry) के कई बड़े नामों के सामने आने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि सुशांत सिंह ड्रग्स मामले में शामिल सबसे बड़े आरोपी को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है, लेकिन बीते मंगलवार को गिरफ्तार किए गए दोनों ड्रग पैडलर्स (Drug Peddlers) में से एक की पहचान जैद तथा दूसरे की बासित परिहार के रूप में की जा चुकी है। इस केस में गिरफ्तार किए गए जैद ने हाल ही में खुलासा किया है कि उसके संबंध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई से हैं।

आपको बता दें कि, यह खुलासा उस समय हुआ है जब सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Suicide Case) मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज और अन्य से पूछताछ कर रही है। एक्टर के पिता के के सिंह ने पिछले महीने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया था कि वह पिछले कई सालों से मेरे बेटे को जहर दे रही थी। वह मेरे बेटे की हत्यारिन है। जांच एजेंसी (CBI)  को रिया तथा उसके सहयोगियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए।

गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पैडलर्स के पास से साढ़े तीन किलो गांजा बरामद

सुशांत सिंह ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दोनों गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पैडलर्स  (Drug Peddlers) के पास से करीब साढ़े तीन किलो गांजा भी बरामद किया था। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की संलिप्तता की भी जांच-पड़ताल की जा रही है। हाल ही में चैट लीक (Rhea’s WhatsApp Chat) होने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

आपको बता दें कि, 31 अगस्त को सीबीआई (CBI) की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 9 घंटे कर पूछताछ की। जिसमें रिया से इस केस से जुड़े कई सवाल पूछे गए थे।