Breaking News

बड़ी खबर: रिया चक्रवर्ती को आज इस जेल में शिफ्ट किया जाएगा



अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को तीसरे दिन पांच घंटे की पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी हुई। रात करीब 8 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट ने रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं, रात 10:30 बजे तक चली सुनवाई के बाद रिया की जमानत याचिका कोर्ट ने नामंजूर कर दी। इसके चलते मंगलवार रात उन्हें एनसीबी सेल में रहना पड़ा। बुधवार को भायखला महिला जेल भेजा जाएगा।

एनसीबी के मुताबिक, रिया से पूछताछ में मिली जानकारी से साफ है वह ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा थीं। वह भाई शौविक से ड्रग्स मंगाती थीं। रिया ने ज्यादातर आरोपों को कबूल कर लिया है, लेकिन खुद के ड्रग्स लेने की बात नहीं मानी है। उनके पास कोई ड्रग नहीं मिला है। इससे पहले एनसीबी के डीडीजी मुथा अशोक माथुर ने कहा कि रिया के खिलाफ पुख्ता सुबूत हैं। हम उनकी रिमांड नहीं मांगेंगे लेकिन जमानत याचिका का विरोध करेंगे।

वहीं, गिरफ्तारी के बाद रिया की सायन अस्पताल में मेडिकल और कोरोना जांच कराई गई। इसके बाद कोर्ट में पेश किया गया। इस मामले में यह 10वीं गिरफ्तारी है। एनसीबी रिया के भाई शौविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा व घरेलू सहायक दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर चुकी है। यह सभी नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में हैं।