Breaking News

अब नाविकों के मसीहा बने सोनू सूद, भिजवाएंगे राशन



दुनियाभर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में कोरोना मामलों की बढ़ती रफ्तार ने लोगों में भय पैदा कर दिया है। ऐसे में कुछ लोगों को कई मुसिबतों का सामना करना पड़ रहा है। अब बाढ़ की वजह से भी कई लोग कठिनाईयों को सामना कर रहे हैं। बता दें कि एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में कई लोगों के लिए मसीहा बन कर उभरे हैं। अब एक्टर ने बाढ़ प्रभावित लोगों को भी मदद का भरोसा जताया है। बता दें कि सोनू सूद ने कुछ दिन पहले ही नाविक परिवारों को राशन उपलब्ध कराया था, लेकिन मंगलवार को जब कुछ नाविक परिवारों के अभी भी भूखे सोने की जानकारी मिली, तो उन्होंने तत्काल मदद का भरोसा देते हुए राशन भिजवाने की बात कही।  

एक ट्विटर यूजर धीरज साहनी ने सोनू को ट्वीट किया कि कुछ दिन पहले आपके द्वारा पहुंचाई गई मदद से वाराणसी के गंगा घाट किनारे रहने वाले परिवारों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी। लेकिन अभी ऐसे बहुुत से परिवार हैं, जो भूखे सोते हैं। हम रोज इंतजार करते हैं कि कब आप उन परिवारों को राशन पहुुंचाकर उनके जीवन में खुशियां लेकर आएंगे। 


जवाब देते हुुए सोनू ने ट्वीट किया "वाराणसी के नाविकों के घर में कल फिर से खुशी की लहर जरूर दौड़ेगी। जब भविष्य में घाट पर मैं आऊं तो नाव में घुुमा जरूर देना। आपका परिवार मेरा परिवार है। "


दरअसल, कोरोना संकट की वजह से आर्थिक तंगी के शिकार लोगों की मदद के लिए लोग अपने स्तर से प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों की फेहरिस्त में जो नाम सबसे आगे है, वो हैं अभिनेता सोनू सूद। पूरे लॉकडाउन में चाहे लोगों को उनके घर पहुंचाना हो, या किसी के लिए भोजन उपलब्ध कराना हो। सोनू को ट्वीट करके जानकारी दीजिए और कुछ घंटों में आपकी समस्या हल हो जाएगी।