Breaking News

अभी खता नहीं हुआ रिया का करियर, ये डायरेक्टर बोला हम इंतेजार करेंगे


 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच लगातार जारी है. इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद कई सेलेब्स समर्थन में सामने आए हैं. अब डायरेक्टर निखिल द्विवेदी भी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आगे आए हैं। निखिल ने ट्वीट कर कहा कि वे रिया के साथ काम करने की इच्छा रखते है. 

निखिल द्विवेदी ने क्या लिखा ट्वीट में ?

निखिल ने ट्वीट कर लिखा- रिया, मैं तुम्हें नहीं जानता. मुझे नहीं पता तुम किस तरह की इंसान हो. शायद तुम उतनी बुरी हो जितना तुम्हें दिखाया जा रहा है. शायद नहीं हो. मैं जो जानता हूं वो ये कि तुम्हारे लिए जो भी चल रहा वो अनफेयर है, गैरकानूनी है. ऐसा नहीं जैसा कि एक सभ्य देश बिहेव करता है. जब ये सब खत्म हो जाएगा हम तुम्हारे साथ काम करना चाहेंगे.

इसके बाद जब एक यूजर ने निखिल को ट्रोल किया तो उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- क्या कोर्ट ने रिया को दोषी ठहराया है? अगर वे ठहराते भी हैं तो, हम उस रिया में सुधार होने तक इंतजार करेंगे. यदि रिया खुद सुधार नहीं करतीं तो मैं अपने शब्दों को वापस ले लूंगा. लेकिन मीडिया और जनता को अपना फैसला सुनाने की जरूरत नहीं है. मेरा समर्थन #Innocentuntilprovenguilty के लिए है और #RheaChakraborty के लिए नहीं.