Breaking News

रिया को जेल से छुड़ाने के लिए उनके वकील ने खेला आखीर दाव, आज सफलता नहीं मिली तो जाना पड़ेगा जेल


 

सुशांत सिंह राजपूत केस से इतर चल रही ड्रग्स कनेक्शन की जांच लगातार जारी है. इसी मामले में मंगलवार को नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) ने अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया. रिया को गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 


अब बुधवार को एक बार फिर रिया चक्रवर्ती की बेल को लेकर सुनवाई होनी है. बुधवार सुबह रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे की टीम की सदस्य वकील आनंदिनी फर्नांडिस एनसीबी दफ्तर में पहुंची, उनके साथ एक बैग भी था. 

रिया चक्रवर्ती ने अपने न्यायिक हिरासत की पहली रात एनसीबी के दफ्तर में ही गुजारी है. हालांकि, बुधवार सुबह दस बजे के बाद उन्हें मुंबई की बाइकुला जेल में शिफ्ट करना होगा. अगर रिया को सेशंस कोर्ट से बेल मिल जाती है, तो ऐसा नहीं करना पड़ेगा. 

बता दें कि मंगलवार को भी रिया चक्रवर्ती ने बेल के लिए अप्लाई किया था, लेकिन अदालत ने इनकार किया था और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. NCB की टीम ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स कनेक्शन केस में गिरफ्तार किया है, जहां उनपर ड्रग्स खरीदने, ड्रग्स के लिए पैसों का इंतजाम करने का आरोप है.