Breaking News

एक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, रेड के बाद रिया के भाई शौविक को अपने साथ लेकर गई टीम



  सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी भी इस केस की जांच कर रही हैं. 

एनसीबी ने आज सुबह अचनाक 6 बजकर 40 मिनट पर रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) और सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) के घर पर पहुंचकर एक ही समय में रेड की. एनसीबी (NCB) की एक बड़ी टीम रिया के घर पहुचीं, तो 6 अधिकारी सैमुअल मिरांडा के घर पहुंचे. हालांकि अब एनसीबी का सर्च ऑपरेशन पूरा हो गया है

शौविक को अपने साथ लेकर गई एनसीबी

एनसीबी पूछताछ के लिए शौविक चर्क्रवर्ती को अपने साथ लेकर गई है. नारकोटिक्स की तरफ से कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती के घर से कोई ड्रग बरामद नहीं हुई है, लेकिन उनक इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स को जब्त कर लिया गया है. इन गैजेट्स के मदद से विभाग आगे की जांच करेगा. बता दें नारकोटिक्स विभास की ये सर्च ऑपरेशन रिया के घर पर साढ़े तीन घंटे से ज्यादा तक चला है. वहीं सैमुअल मिरांडा से भी एनसीबी ऑफिस में पूछताछ चल रही है.

रिया चक्रवर्ती के घर पर नारकोटिक्स की रेड

बीते दिन रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) और शौविक चक्रवर्ती (Showik Charaborty) के बीच हुई नई ड्रग चैट लीक (New Drugs chat) हुई थी. इसी दौरान एनसीबी ने दो ड्रग पेडलर जैदी और बासी को पकड़ा था. इन ड्रग पेडलर ने अपने बयान में बताया कि वो शौविक को जानते हैं. ड्रग पेडर बासी ने अपने बयान में बताया कि शौविक से उसकी मुलाकात फुटबॉल क्लब में हुई थी. इसके बाद शौविक ने ड्रग खरीदना शुरु किया. बासी ने अपने बयान में ये भी बताया कि वो कई बार शौविक के घर पर भी गया था. यही वजह रही कि आज अचानक एनसीबी ने शौविक के घर पर छापेमारी की.

एनसीबी के अधिकारियों ने रिया की कार, लैपटॉप और मोबाइल की जांच की. इसके अलावा रिया के घर के एक-एक कोने की भी छानबीन की गई. बता दें शौविक चक्रवर्ती की कई चैट्स लीक हुई (Showik chakraborty Drugs chat) है, जिनमें वो या तो ड्रग खरीदने की बात करते नजर आ रहे हैं या फिर किसी और ड्रग मुहैया कराने की बात करते नजर आ रहे हैं. सर्च ऑपरेशन के बाद अधिकारी रिया के भाई को अपने साथ लेकर गए हैं.

सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को अपने साथ लेकर गई एनसीबी

वहीं दूसरी तरफ लगातार ढाई घंटे के सर्च ऑपरेश के बाद एनसीबी के अधिकारी सैमुअल मिरांडा को अपने साथ नारकोटिक्स के ऑफिस ले गए. सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से एनसीबी के ऑफिस में पूछताछ चल रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार रिया और शौविक के ड्रग ग्रुप में सैमुअल भी शामिल थे.

एक्शन में NCB ( नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो )

आज सुबह जब नारकोटिक्स की एक टीम शौविक के घर पहुंची और दूसरी सैमुअल मिरांडा के घर पहुंची. उसी दौरान एनसीबी के कुछ अधिकारियों ने मुबंई के कई इलाकों में भी इस मामले को लेकर छापेमारी की है. माना जा रहा है कि इस रैकेट में कई और लोग भी शामिल है, जिनकी तलाश एनसीबी कर रही है.