Breaking News

रिया की गिरफ्तारी के बाद कंगना का बड़ा बयान, बोली वो सिर्फ एक मोहरा है



एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है. तीन दिन तक रिया से पूछताछ के बाद एक्ट्रेस को अरेस्ट किया गया है. इस मामले में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एनसीबी के फैसले का स्वागत किया है. इस मामले में शेखर सुमन का भी बयान आया है जिन्होंने कहा है कि ये एक अच्छी खबर है और जो जैसा बोएगा उसे वैसा ही काटना होगा. अब इस मामले में कंगना रनौत ने अपनी राय रखी है. 

एनसीबी द्वारा रिया की गिरफ्तारी पर बात करते हुए कंगना ने कहा, मैंने हमेशा से कहा है कि रिया सिर्फ मोहरा है. हो सकता है कि वे एक छोटी-मोटी गोल्ड डिगर या ड्रगी हों लेकिन अब उन्हें मास्टरमाइंड्स के नाम उजागर करने चाहिए जिसने सुशांत का करियर खत्म कर दिया. आखिर किसने सुशांत की फिल्में छीनी? आखिर किसने उनकी इमेज खराब की और सबसे बड़ी बात आखिर उन्हें ड्रग्स कौन दे रहा था? उन्हें अब हर किसी को एक्सपोज करना चाहिए, नहीं तो बहुत देर हो जाएगी. 

कंगना के ड्रग्स एंगल को लेकर महाराष्ट्र पुलिस करेगी जांच

बता दें कि ड्रग्स एंगल में कंगना खुद फिलहाल फंसी हुई हैं. महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में उनके एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के इंटरव्यू के आधार पर फैसला लिया है कि कंगना की ड्रग्स के मामले में जांच की जाएगी. अध्ययन ने कहा था कि कंगना ने उन्हें अवैध ड्रग्स दिए थे. कंगना ने इस मामले में कहा है कि वे जांच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अगर उनके ड्रग्स पेडलर्स के साथ कनेक्शन मिलते हैं तो वे मुंबई छोड़ने के लिए तैयार हैं वही इस मामले में अध्ययन सुमन का कहना है कि वे चार साल पहले इस बारे में बात कर चुके हैं और वे अब फिर से विवाद का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. उनकी लड़ाई सिर्फ सुशांत को इंसाफ दिलाने तक सीमित है.