Breaking News

बड़ी खबर: ड्रग्स केस में रिया के घर छापेमारी



सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए इस मामले की हर एंगल से जांच हो रही है। सीबीआई जहां ताबड़तोड़ पूछताछ कर रही है, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय भी इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। इस तरह से सुशांत सिंह केस में केंद्र की तीन एजेंसियां जांच कर रही है। इस बीच बड़ी खबर है कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम रिया चक्रवर्ती के घर गई है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की टीम सर्च कर रही है। इतना ही नहीं, सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इससे पहले एनसीबी सुशांत सिंह केस के ड्रग्स एंगल से संबंधित मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Sushant Singh Case Live updates:

- मुंबई पुलिस के अधिकारी भी रिया चक्रवर्ती के घर पहुंच चुके हैं, जहां एनसीबी की टीम छापेमारी कर रही है।

-नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने खुद कहा कि एनडीपीएस अधिनियम के तहत रिया के भाई शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घरों पर छापामारी की जा रही है।

-आज सुबह-सुबह एनसीबी की टीम रिया के घर छापेमारी करने पहुंची है। इसके अलावा, सैमुअल मिरांडा के घर भी एनसीबी की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है।

-एनसीबी ऐसे मौके पर रिया के घर पहुंची है, जब रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की नई व्हॉट्सऐप चैट लीक हुई है। रिया की चैट में एमडीएमए और मारूआना नाम के ड्रग्स के बारे में बातचीत होती नजर आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती अपने भाई को किसी के लिए ‘बड्स’ खरीदने के लिए कहती हैं। यह चैट 15 मार्च 2020 की है। रिया, शौविक चक्रवर्ती को मैसेज में लिखती हैं कि वह दिन में 4 फूंकता है, इसलिए उसी ढंग से प्लान करना। रिप्लाई में शौविक लिखते हैं कि क्या उसे बड चाहिए।