Breaking News

सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, लोग बोले ये कल्कि अवतार हैं


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की किसी भी तरह से मदद करने में पीछे नहीं हट रहे हैं. कोरोना काल में सोनू कई लोगों के लिए एक मसीहा या यूं कह लें कि अवतार बनकर उभरे हैं. लोग भी सोनू सूद की इस दरियादिली की सराहना करने से नहीं थक रहे हैं. सोनू सूद का मदद करने वाले व्यवहार से एक्टर को लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. सरकार ने भी अभिनेता सोनू सूद की काफी सराहना की है. सोनू सूद ने कोरोना काल में कई लोगों को उनके घर पहुंचाकर मदद की. ऐसे में सोनू सूद लोगों के लिए रियल हिरो बन गए हैं. हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाया है.

सोनू सूद ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और वहां पर वे लोगों की मदद का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. किसी को घर पहुंचाना हो, जरूरतमंदों की मदद करना हो या विदेश में फंसे छात्रों को वापस भारत लाना हो, सोनू सूद सबकी मदद कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने विदेश में फंसे छात्रों को वापस लाने का सराहनीय काम किया. इसके अलावा सड़क पर लाठी से करतब दिखाने वाली महिला की मदद की और उसके लिए कोचिंग इंस्टिट्यूट खोल लिया. अब हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने एक एसपाइरिंग क्रिकेटर की मदद की है.

दरअसल दीरज सिंह नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- भैया मैं डिसेबल साइड से स्टेट के लिए क्रिकेट खेलता हूं. मैं अपर लेवल में खेलना चाहता हूं. क्या आप मुझे सीजन बॉल से खेलने के लिए मजबूत बैट दिला सकते हैं जिसमें आपका ऑटोग्राफ भी हो. प्लीज सोनू भाई. मैं मिडल क्लास से हूं और बैट की कीमत 10 हजार से ज्यादा की है.