Breaking News

सुशांत के पिता का बड़ा खुलासा, इस दिन बेटा से हुई थी अंतिम बार बात, कहा था ठीक होते ही घर आऊंगा


फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड मामले एक्टर के पिता केके सिंह का बड़ा बयान सामने आया है जो उन्होंने मुंबई पुलिस को दिया था. अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने बताया कि, 7 जून को उनकी और सुशांत की आखिरी बार बात हुई थी.

मुंबई पुलिस को दिए गए बयान में सुशांत सिंह के पिता केके सिंह (KK Singh) ने कहा कि,  सुशांत 13 मई 2019 को पटना आया था. मेरी उससे काफी बातचीत भी हुई थी. 15 मई 2019 को सुशांत का मुंडन समारोह किया गया था. उस समय सुशांत तनाव में नहीं था. वह काफी खुश था. फिर 16 मई 2019 को वह वापस मुंबई चला गया था. मैं उससे हमेशा व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा करता था. सुशांत मेरे सारे मैसेज का जवाब भी तुरंत देता था. वह ज्यादातर काम में बिजी रहता था इसलिए मैं उसे ज्यादा फोन नहीं करता था. वह हमेशा मुझे कॉल करके पूछता कि घर में सब कैसे हैं कोई दिक्कत तो नहीं है ना.

7 जून को सुशांत से आखिरी बार बात हुई थी- केके सिंह

सुशातं सिंह (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने आगे कहा कि, सुशांत ने 7 जून को मुझे कॉल किया और मैंने उससे कहा कि घर आए 1 साल से ज्यादा हो गए. अगर आना चाहते हो तो कुछ दिन के लिए पटना आओ. इसपर सुशांत ने कहा था कि थोड़ा काम है. मेरी तबीयत भी अभी ठीक नहीं है. ठीक होते ही आ जाऊंगा. सुशातं सिंह के पिता (KK Singh) ने कहा कि मुझे 14 जून को दोपहर में टीवी से मालूम पड़ा कि सुशांत ने पंखे ले लटककर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide Case) कर ली है. इसके बाद मुझे होश नहीं रहा. उसके बाद मैं अपने भतीजे और कुछ रिश्तेदारों को लेकर मुंबई आया.