Breaking News

रिया के घर ड्रग्स की रेड करने पहुंचे समीर वानखेड़े से खौफ खाता है पूरा बॉलीवुड



सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant singh Rajput Case) में हर पल अब क्या नया खुलासा होगा इस बारे में कोई नहीं जानता है। इस केस में अबतक जितनी बातें सामने आई हैं उसने सभी को हैरान करके रख दिया। वहीं सुशांत केस (Sushant Case) में ड्रेग एंगल के खुलासे के बाद ये केस अब एक अलग ही ट्रैक जा रहा है। इस केस में ड्रग एंगल के बाद इसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की टीम कर रही है। वहीं आज यानी शुक्रवार के नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सैमुअल मिरांडा के घर पर छापेमारी (Raid) की है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो की टीम में एक ऐसे अधिकारी को जांच के लिए नियुक्त किया है जिसका नाम सामने आने के पूरी फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। ये कोई और नहीं बल्कि जॉइंट डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े (Sameer wankhede) हैं। समीर को मुंबई का सबसे दबंग अधिकारी माना जाता है। वहीं उनके बारे में एक और बता दें कि जिसके बारे में कम लोग ही जानते हैं। वो कि समीर वानखेड़े की पत्नी (Sameer wankhede wife) एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में….

सेलिब्रिटीज के घर तक डाल चुकें हैं छापा

समीर वानखेड़े (Sameer wankhede) मुंबई के उन अधिकारियों में गिने जाते हैं जो अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाते हैं। उन्हें काफी शख्त अफसर माना जाता है। वहीं ये भी कहा जाता है कि वह किसी भी सेलिब्रिटीज को भाव नहीं देते हैं। उन्हें मुंबई पुलिस का काफी कड़क अफसर माना जाता है। समीर वानखेड़े (Sameer wankhede) ने अनुराग कश्‍यप से लेकर विवेक ओबेरॉय, रामगोपाल वर्मा समेत कई सेलिब्रिटीज के घर पर छापेमारी की है। यही नहीं उन्होंने साल 2013 में सिंगर मीका सिंह को जब मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम के अधिकारियों ने विदेशी करेंसी के साथ पकड़ा था, उस वक्त भी समीर वानखेड़े ने ही उन पर कार्रवाई की थी।

पत्नी है एक्ट्रेस

जॉइंट डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े की पत्नी (Sameer wankhede wife) के बारे में बता दें कि एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उनका नाम क्रांति रेडकर (kranti redkar) है। क्रांति रेडकर (kranti redkar) साल 2003 में आई फिल्म ‘गंगाजल’ में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में थे। वहीं क्रांति ने मूवी में अपूर्वा कुमारी का किरदार निभाया था। क्रांति रेडकर ने हलांकि बाद में हिंदी सिनेमा की जगह मराठी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया। वहीं क्रांति कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। यही नहीं क्रांति (kranti redkar) ने कई अंग्रेजी फ‍िल्‍मों में भी काम किया है। इसी के साथ ही उन्होंने एक्टिंग के साथ साथ वह डायरेक्‍शन में भी हाथ आजमाया है।