Breaking News

भाई की फीस के बदले स्कूल मालिक ने बहन के साथ किया बलात्कार, मामला दर्ज पुलिस कर रही जांच



योगी आदित्यनाथ सरकार उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भले ही संजीदा हो, लेकिन अपराधी अपनी आदत से बाज नहीं रहे हैं। मामला यूपी के नोएडा थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र का है, जहां स्थित एक स्कूल के मालिक ने फीस जमा न करने पर छात्र की बहन के साथ से बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।



पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले नीरज भाटी का गांव में ही स्कूल है। वहां पर आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की लॉकडाउन की वजह से फीस जमा नहीं हो पाई थी। शुक्ला ने बताया कि स्कूल के प्रबंधक ने इसके लिए छात्र के परिजनों पर दबाव बनाया, इस पर छात्र की 20 वर्षीय बहन स्कूल प्रबंधक से कई बार जाकर मिली और बताया कि लॉकडाउन की वजह से वे लोग आर्थिक तंगी में हैं तथा फीस जमा करने की स्थिति में नहीं है।



युवती के साथ मालिक ने किया बलात्कार

युवती का आरोप है कि चार सितंबर को जब वह अपने भाई की फीस माफ कराने के लिए स्कूल में गई थी, तभी स्कूल के प्रबंधक नीरज भाटी ने उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर थाना ईकोटेक- 3 में मुकदमा दर्ज किया गया है तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में कई बार कोशिश के बाजवूद आरोपी पक्ष से बात नहीं हो पायी