Breaking News

बड़ी खबर: सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ केस दर्ज



रिया चक्रवर्ती की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार सहित अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बांद्रा पुलिस स्टेशन में सभी के खिलाफ आईपीसी और एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

दरअसर सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता की बहन प्रियंका सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार सहित अन्य लोगों के खिलाफ यह शिकायत दर्ज करवाई थी। रिया ने यह शिकायत सुशांत सिंह राजपूत के फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने पर दर्ज करवाया था। 

रिया चक्रवर्ती ने अपनी शिकायत को एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 का उल्लघंन करने पर दर्ज करवाया था। इस बात की जानकारी खुद रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने थी। मानेशिंदे ने कहा कि आठ जून को सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार के द्वारा दिवंगत अभिनेता का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाया था। सतीश मानेशिंदे के मुताबिक डॉक्टर तरुण कुमार की प्रिस्क्रिप्शन में उन दवाओं का जिक्र था, जो एनडीपीएस एक्ट के तहत आती हैं और इस पर पाबंदी है।