Breaking News

क्या सुशांत को जहर दिया गया था? पता लगाने में जुटी AIIMS की टीम



अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को जहर दिया गया था या नहीं, इसका पता लगाने के लिए एम्स की फॉरेंसिक टीम विसरा टेस्ट कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स में फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख और सुशांत केस में गठित मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष (प्रो) डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा कि एम्स फोरेंसिक बोर्ड जहर की जांच करने के लिए विसरा परीक्षण कर रहा है। दस दिनों के भीतर इसका परिणाम आ जाएगा।

एनसीबी ने सुशांत सिंह की मौत मामले में मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती से रविवार को करीब छह घंटे तक पूछताछ की। आज फिर यानी सोमवार को एनसीबी ने रिया को बुलाया है और पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि एनसीबी के पास सवालों की लंबी फेहरिस्त है, जिसका जवाब अब तक रिया पूरी तरह से नहीं दे पाई हैं, यही वजह है कि आज भी उनसे पूछताछ होगी। उधर सीबीआई ने भी कूपर अस्पताल में सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही हैं।


इससे पहले रविवार सुबह, शनिवार को गिरफ्तार किए गए सुशांत सिंह के घर काम करने वाले उनके सहायक दीपेश सावंत को नौ सितंबर तक एनसीबी हिरासत में भेज दिया गया है। सावंत को दिन भर हुई पूछताछ के बाद शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। उसे रविवार सुबह एनसीबी अदालत में पेश किया गया, जहां उसे नौ सितंबर तक एनसीबी हिरासत में भेजने का निदेश दिया गया। इसके साथ ही इस मामले में एनसीबी अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में सबसे प्रमुख संदिग्ध रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक तथा सुशांत के घर प्रबंधक सैमुअल मिरांडा को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था।