Breaking News

ड्रग्स मामले में रागिनी द्विवेदी को बड़ा झटका, 5 दिन की न्यायिक हिरासत


 

ड्रग मामले में गिरफ्तार की गईं कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। यहां से उन्हें पांच दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। नियाज नाम के व्यक्ति को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस बात की जानकारी केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने दी।


इससे पहले चार सितंबर को सीसीबी ने रागिनी द्विवेदी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी से पहले सीसीबी ने रागिनी के घर छापा मारकर तलाशी ली थी। सीसीबी टीम सुबह छह बजे रागिनी के घर पहुंची और तलाशी के बाद दोपहर में उन्हें दफ्तर लाकर घंटों पूछताछ की थी।


सीसीबी ने बुधवार को ही रागिनी को नोटिस भेजकर पेश होने को कहा था। रागिनी ने वकीलों के जरिए सोमवार तक का समय मांगा था। जिसके बाद उन्हें शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा गया था। बंगलूरू पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा था, गुरुवार को हमने आरटीओ में क्लर्क रवि को गिरफ्तार किया था। रवि और राहुल खुद ड्रग्स के लती हैं और दोनों पेडलर के तौर पर बड़ी-बड़ी पार्टियां में जाते थे और विदेशियों से ड्रग्स लेकर उसे लोकल मार्केट में वितरित करते थे।


बता दें कि द्विवेदी का जन्म बंगलूरू में हुआ है जबकि उनके परिवार का ताल्लुक हरियाणा के रेवाड़ी से है। वह 2009 में ‘वीरा मदाकरी’ फिल्म से अभिनय की दुनिया में आई थीं। वहीं उन्हें केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा जैसी फिल्मों से प्रसिद्धी मिली।