Breaking News

41 साल की हो गई लेकिन अभी तक नहीं की शादी, बन गई है 2 बच्चों की माँ



शादी एक ऐसी चीज हैं जो लगभग हर कोई जरूर करता हैं या करना चाहता हैं. ये हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा होता हैं.पारंपरिक हिसाब से देखें तो भारत में 20 से 25 साल की उम्र को शादी के लिए सही समझा जाता है. खासकर कि लड़कियां तो 30 के पहले ही कर लेती हैं. बदलती सोच के मद्देनजर कुछ लोग 25 से 30 को सही उम्र बताने लगे हैं. लेकिन अब पैमाना कुछ और हो गया है. लोग सोचते हैं कि 32 से 35 साल के बीच शादी कर लेंगे. दरअसल 20 से 30 साल की उम्र में तो आदमी अपने करियर को सेट करने में ही व्यस्त रहता है. तब शादी के लिए सोच पाना मुश्किल होता है.

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलाने जा रहे हैं जो कि 40 वर्ष से ऊपर की हो चुकी हैं लेकिन अब तक घर में कुँवारी बैठी हैं. हैरानी कि बात तो ये हैं कि ये सभी एक्ट्रेस गज़ब की खुबसूरत हैं. 40 की उम्र पार करने के बाद भी इनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई हैं लेकिन इसके बावजूद इन्होने अब तक शादी नहीं की हैं. आलम ये हैं कि अब इनके परिवार वाले भी इनकी शादी होने की आस छोड़ चुके हैं. तो चलिए जानते हैं कौन हैं ये एक्ट्रेस जो अब तक कुँवारी हैं…



नगमा

25 दिसंबर 1974 को जन्मी नगमा आज पुरे 42 साल की हैं. 90 के दशक में पॉपुलर रही इस हिरोइन की खूबसूरती देखते ही बनती हैं. आज 42 की उम्र में भी ये लाखों दिल धड़काने की पॉवर रखती हैं. नगमा ने अपने करियर में सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलगु और भोजपुरी फिल्मों में भी नाम कमाया हैं. उनका नाम एक दफा क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ भी जुड़ चूका है. हालाँकि नगमा इन सब के बावजूद अभी तक कुँवारी ही हैं.

                

तब्बू

4 नवंबर 1971 में जन्मी तब्बू पुरे 45 साल की हो चुकी हैं. हालाँकि इस उम्र में भी तब्बू कमाल की लगती हैं. आज भी जब वो सिल्वर स्क्रीन पर आती हैं तो आग लगा देती हैं. तब्बू का नाम एक बार साउथ के स्टार नागार्जुन के साथ भी जुड़ चूका हैं. जब किसी ने एक दफा उनसे शादी ना करने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि जब ‘मुझे अपना मिस्टर परफेक्ट मिल जाएगा तो वो शादी कर लेगी.’ हम दुआ करते हैं कि तब्बू को अपना मिस्टर परफेक्ट जल्द ही मिल जाए.



अमीषा पटेल

‘कहो ना प्यार हैं’ जैसी सुपरहिट फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1976 को हुआ था. आज वे पुरे 41 वर्ष की हो चुकी हैं. वर्तमान में अमीषा का फिल्मी करियर भले ही फ्लॉप हो गया हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी काफी अच्छी हैं. अमीषा का नाम फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ चुका हैं.


सुष्मिता सेन

सुष्मिता भारत की वो पहली महिला हैं जिसमे ‘मिस यूनिवर्स’ का ताज अपने नाम कर भारत का नाम रोशन किया था. सुष्मिता की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम हैं. 19 नवंबर 1975 को हैदराबाद में जन्मी सुष्मिता आज पुरे 41 वर्ष की हो चुकी हैं लकिन उनकी खूबसूरती के आगे कई युवा अभिनेत्रियाँ भी फीकी नज़र आती हैं. वैसे तो सुष्मिता के लव अफेयर के चर्चे वसीम अकरम से लेकर अनिल अम्बानी तक के साथ जुड़े लेकिन किसी वजह से उन्होंने आज तक शादी नहीं की हैं. हालाँकि खुद को कंपनी देने के लिए सुष्मिता ने दो लड़कियों को गोद ले रखा हैं जिनका नाम रीनी और अलीशा हैं. सुष्मिता एक सिंगल माँ बनकर अपनी दोनों गोद ली गई बेटियों की देखभाल करती है.