Breaking News

बॉलीवुड की 3 हीरोइनें जिन्हें प्यार मिला ऐसा धोका की आज तक नहीं की शादी



एक कहावत तो आपने जरुर सुनी होगी , शादी का लडडू जो खाए वो भी पछताए , जो न खाए वो भी पछताए। बॉलीवुड में जहां एक तरफ पुरानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी , प्री़टी जिंटा और उर्मिला शादी करके अपनी लाइफ सेटल कर चुकी है । वही अनुष्का शर्मा , सोनम कपूर जैसी यंग एक्ट्रेस ने भी अपने करियर की पीक पर आकर शादी कर ली । लेकिन बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है जो 40 की उम्र तक बैचलर लाइफ इन्जॉय कर रही है । ऐसा नहीं है कि इन हसीनाओ को कभी इश्क नहीं हुआ पर लगता है ये एक्ट्रेस अभी तक अपना हमसफर नहीं ढूंढ पायी है


सुष्मिता सेन 

ये वह एक्ट्रेस है जिन्होनें अपनी खुबसूरती और एक्टिंग के चलते पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपना दिवाना बनाया। साथ ही में साल 1994 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करके देश को न सिर्फ प्राउड फील करवाया बल्कि तमाम लड़कियो की इंस्पीरेशन भी बनी । सुष्मिता सेन के बॉलीवुड के साथ -साथ बाहर भी कई लोगो के साथ अफेयर रहे। सुष्मिता विक्रम भट्ट और रणदीप हुड्डा के साथ कई सालो तक रिलेशनशिप में रही । लेकिन हर बार सुष्मिता  का दिल ही टूटा । लेकिन लगता है कि एक बार फिर सुष्मिता को प्यार हो गया है। सुष्मिता सेन  इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कफी सुर्खियों में बनी हुयी हैं । रिपोर्टस के मुताबिक सुष्मिता सेन  की जिंदगी में एक लड़के ने एंट्री ली हैं। वह लड़का और कोई नहीं बल्कि मॉडल रोहमन शॉल हैं ।रोहमन शॉल एक मॉडल हैं जो कि कई फैशन शो , फोटो शूट का हिस्सा रहे हैं । लेकिन सुष्मिता अभी तक अपना जीवन साथी नहीं ढूंढ पायी है। 


अमिषा पटेल 

रितीक रोशन के साथ साल 2000 में आयी फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भले ही आज फिल्में न करती हो लेकिन अपने करियर की शुरुआत में उन्होनें बॉलीवुड  को गदर और हमराज जैसी हिट फिल्में दी है । लेकिन बॉलीवुड में अमिषा पटेल का विक्रम भट्ट के साथ अफेयर काफी चर्चा में रहा था । लेकिन जिंदगी के 42 साल जीने के बाद भी अमिषा अभी तक अपना जीवन साथी नहीं ढूंढ पायी है । 


तब्बू

90 के दशक की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक तब्बू भी है । अपनी सादगी और भोलेपन के लिए मशहूर तब्बू भी आज तक सिंगल ही है । लेकिन तब्बू अजय देवगन से बेहद प्यार करती थी और इसी के चलते वह काफी सुर्खियों में भी रही । लेकिन तब्बू संजय कपूर , साजिद नाडियावाला और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन को भी डेट कर चुकी है । अभी तक वह अपना सच्चा प्यार ढूंढ़ने में नाकाम रही तभी तो  46 साल की उम्र  में उनका शादी करने का कोई प्लान नहीं है ।