Breaking News

बड़ी खबर: ड्रग मामले में रिया ने लिए बॉलीवुड के 25 लोगों के नाम



बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने रिया से तीसरे दिन पूछताछ की। यह पूछताछ पांच घंटे चली। इसे पहले रविवार को छह और सोमवार को आठ घंटे तक उससे पूछताछ की गयी थी। उसके बाद रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

रिया ने लिया बॉलीवुड के 25 लोगों के नाम

रिया से पूछताछ के दौरान एनसीबी ऑफिस के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। समाचार एजेंसी वार्ता ने सूत्रों के बताया है कि पूछताछ के दौरान रिया ने ड्रग मामले में बॉलीवुड के 25 लोगों के नामों की जानकारी दी है। हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

ड्रग मामले में यह 10वीं गिरफ्तारी है। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के कर्मचारी सेमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत समेत अन्य को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। रिया ने पहले कहा था कि वह गिरफ्तारी के लिए तैयार है और उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। इसके अलावा उसने अंतरिम जमानत भी नहीं ली है।


ड्रग सिंडिकेट की एक्टिव मेंबर थी रिया

एनसीबी ने दावा किया कि वह ड्रग सिंडिकेट की “एक्टिव मेंबर” थी और अभिनेता के लिये ड्रग्स हासिल करती थी। अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया क्योंकि एनसीबी ने कहा कि उसे अब और हिरासत में लेकर पूछताछ की जरूरत नहीं है क्योंकि वह पहले ही तीन दिनों तक पूछताछ कर चुकी है।