Breaking News

ड्रग्स कनेक्शन में बढ़ सकती हैं रिया मुश्किलें, जांच में तेजी के बाद 2 लोग गिरफ्तार



फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में सीबीआई की जांच जारी है। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भी इस मामले में कार्रवाई करते हुए अब्दुल बासित परिहार और ज़ैद विलात्रा को मुंबई के बांद्रा से गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी एनसीबी ने दी है।

एनसीबी के अनुसार बासित और ज़ैद विलात्रा का लिंक सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के सहयोगी सैम्यूअल मिरांडा के साथ था। मिरांडा पर शोविक चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती के भाई) के निर्देश पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है। एनसीबी ने इसी मामले से जुड़े एक और आरोपी ज़ैद विलात्रा को भी गिरफ्तार किया है।

सुशांत सिंह मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 27 अगस्त को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ प्रतिबंधित दवाओं की उनकी कथित लेनदेन की जांच के लिए एक टीम गठित की थी। एनसीबी ने ड्रग्स संबंधित केस में इससे एक दिन पहले को एक आपराधिक मामला दर्ज किया था। यह मामला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर की जा रही जांच में सामने आया था। 


रिया के माता-पिता से सीबीआई की आठ घंटे पूछताछ
सीबीआई ने मंगलवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से आठ घंटे पूछताछ की। दोनों मुंबई के सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में जांच दल के समक्ष पेश हुए। सीबीआई की टीम इसी अतिथि गृह में ठहरी है। सीबीआई ने इस मामले में पहली बार रिया के माता-पिता से पूछताछ की है। अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और माता संध्या चक्रवर्ती अपने शोविक चक्रवर्ती संग सुबह करीब 11 बजे अतिथि गृह में पहुंचे। उनकी कार के साथ पुलिस का एक वाहन भी था। शोविक से मंगलवार को भी पूछताछ की गई। रिया से पिछले चार दिन में करीब 35 घंटे पूछताछ की गई है और उसके भाई से भी पूछताछ जारी है।