Breaking News

11 साल के लड़के ने 10 साल की लड़की की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी, कारण बेहद चौंकाने वाला


मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने सोमवार को 10 वर्षीय स्कूली छात्रा के सनसनीखेज हत्याकांड का चंद घंटों के भीतर ही खुलासा करते हुए एक नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक यह कथित हमलावर इस संदेह के कारण लड़की पर आग-बबूला था कि उसने उसके पालतू चूहे को मार डाला है।

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि लसूड़िया क्षेत्र में कक्षा पांच की छात्रा की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या करने के आरोप में 11 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया गया है।

मिश्रा ने बताया कि वारदात की वजह को लेकर नाबालिग लड़के से पूछताछ करने पर पता चला है कि उसे संदेह था कि उसके पालतू चूहे को स्कूली छात्रा ने मार डाला है। इस बात को लेकर सोमवार दोपहर हुए विवाद में लड़के ने छात्रा के सिर पर बड़ा पत्थर मार दिया।

उन्होंने बताया कि सिर पर गहरी चोट लगने के बाद ज्यादा खून बह जाने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई और इससे घबराया लड़का भाग निकला। डीआईजी ने बताया कि नाबालिग लड़के ने पूछताछ में पुलिस को यह भी बताया कि मोबाइल फोन पर खेले जाने वाले एक खेल में स्कूली छात्रा उसे हरा देती थी। उन्होंने बताया कि लड़के ने बताया कि इस बात को लेकर भी वह उससे खुन्नस रखता था।

उन्होंने बताया कि तय कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद लड़के को बाल सुधार गृह भेजा जायेगा। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने हत्याकांड से पहले स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म की आशंका से प्रथमदृष्टया में इनकार किया। उन्होंने कहा कि इस सिलसिले में पोस्टमॉर्टम के बाद ही खुलासा हो सकेगा।