Breaking News

TV पर धमाल मचा रहा कपिल शो, TRP के मामले में निकला सबसे आगे


बार्क की 31वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में इस बार जबरदस्त उलटफेर देखने को मिला। हालांकि, आमतौर पर सास बहू सीरियल ही पहले नंबर पर रहते हैं, लेकिन इस बार 'द कपिल शर्मा शो' ने पहले नंबर पर जगह बनाई है। बता दें कि मार्च के आखिरी हफ्ते में लॉकडाउन के बाद टीवी सीरियल की शूटिंग एहतियात के साथ चल रही है। इसी बीच चार महीने बाद कपिल शो सेट का माहौल काफी बदला हुआ नजर आया। कोरोना महामारी को देखते हुए दर्शकों को सेट पर बैठने की अनुमति नहीं थी। पहले एपिसोड में सोनू सूद पहुंचे। लॉकडाउन में सोनू सूद मजदूरों और छात्रों को घर पहुंचाने की वजह से अपने काम को लेकर चर्चा में रहे। कपिल के शो में सोनू सूद ने अपने अनुभव साझा किए। 

 

लिस्ट में दूसरे नंबर पर सीरियल 'कुंडली भाग्यहै। 'कुंडली भाग्यलंबे समय तक टॉप पोजीशन पर रहा है। सीरियल में इस वक्त कई चौका देने वाले ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस वजह से दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

 

तीसरे नंबर पर शो 'अनुपमाहै। लॉकडाउन के बाद सीरियल जब शुरू हुआ तो दर्शकों ने उतना ही प्यार दिया। अनुपमा में मुख्य किरदार अभिनेत्री रूपाली गांगुली निभा रही हैं। कहानी की शुरुआत अनुपमा और उसके परिवार से शुरू हुई जहां वो सासससुरपति और बच्चों की खुशी में अपनी खुशी भूल चुकी है।

चौथे नंबर पर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्माहै। पिछले कुछ समय से दयाबेन का किरदार करने वालीं दिशा वकानी के लौटने की चर्चाएं रहीं लेकिन अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है।

 

पांचवें नंबर पर डांसिंग रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसरका कब्जा है। शो में जज मलाइका अरोड़ागीता कपूर और टेरेंस लुइस है। इसे भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया होस्ट करते हैं।