Breaking News

विकास दुबे के गांव बिकरू में STF की एंट्री, कई लोगों से की पूछताछ

एसटीएफ की एक टीम विकास दुबे के गांव बिकरू पहुंची। टीम ने यहां पर फरार आरोपितों के परिजनों और एनकाउंटर में मारे गए प्रेम प्रकाश पाण्डेय की बहू से घटना को लेकर पूछताछ की। एनकाउंटर स्पॉट कांशीराम निवादा में आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की। गांव में भ्रमण करने के बाद टीम वापस लौट गई। 
दोपहर में एसटीएफ टीम बिकरू पहुंची। सबसे पहले वह हीरू दुबे के घर पहुंची। उसके घर के धीरज, बीरू का नाम घटना में बढ़ाया गया है। घर में महिलाएं मौजूद थी। एसटीएफ टीम ने उनसे पूछताछ की साथ ही दोनों फरार आरोपितों के बारे में भी जानकारी जुटाई। यहां पर आधा घंटा तक पूछताछ करने के बाद एसटीएफ टीम प्रेम प्रकाश पाण्डेय के घर पहुंची। यहां पर उसकी बहू मनु से आधा घंटे तक पूछताछ की गई। टीम ने मनु से घटना के बारे में, सीओ की हत्या को लेकर साथ ही घटना के बाद फरार होने वाले आरोपितों को लेकर पूछताछ की।
इसके बाद टीम वहां से कांशीराम निवादा गांव गई। यहां पर उन्होंने वह एनकाउंटर स्पॉट देखा। जहां पर 3 जुलाई की सुबह प्रेम प्रकाश पाण्डेय और अतुल दुबे को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर किया था। यहां पर एसटीएफ टीम ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। उसके बाद बिकरू गांव में लगभग 45 मिनट निरीक्षण करने के बाद टीम वहां से निकल गई।