Breaking News

जो काम PM मोदी न कर सके वो काम करेंगे सोनू सूद, देंगे 1 लाख प्रवासी मजदूरों को नौकरियां

 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में बहुत लोगों के लिए एक मसीहा बनकर उभरे हैं। सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की है। अब खबर है कि सोनू सूद जल्द ही प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरी का अवसर भी लेकर आ रहे है। सोनू सूद ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। एक्टर सोनू सूद ने बताया कि APEC नाम की कंपनी के साथ हाथ मिलाया है। इस कंपनी के जर‍िए उन्होंने नौकरी देने का वादा किया है।

सोनू ने ट्वीट पर लिखा- 'जहां चाहवहां राह! मेरे प्रवासी भाइयों के लिए मैंने अब की AEPC के साथ साझेदारी। pravasirojgar.com के माध्यम से देशभर की 'अपैरल मैन्युफैक्चर‍िंग और एक्सपोर्ट कंपन‍ियोंमें एक लाख नौकर‍ियां देने का बड़ा वादा. धन्यवादजय हिंद'

इससे पहले 30 जुलाई को सोनू सूद ने अपने जन्मदिन पर तीन लाख नौकर‍ियों का ऐलान किया था। उन्होंने लिखा था- 'मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए pravasirojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।'

प्रवासी भाईयों को नौकरी दिलाने के इस मुहिम में सोनू ने कदम बढ़ा लिया है। उन्होंने बड़ी कंपन‍ियों संग करार करने का काम शुरू कर दिया है। जगह-जगह कोरोना वायरस की मार और बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा के कारण नौकरी छूट जाने से लोग सड़क पर आ गए। ऐसे में सोनू सूद ने उन्हें घर पहुंचाने के अलावा उनकी रोजी-रोटी का बंदोबस्त करने का भी इंतजाम कर लिया है।

भारतीय नागर‍िकों को विदेश से लाए घर

सोनू हर जरुरतमंद को हाथ बढ़ाते नजर आए हैं। वे विदेशों से भी भारतीय नागर‍िकों को लाने में भी लगे हुए हैं। अब तक फिलीपिंसउज्बेकिस्तान आद‍ि देशों से एक्टर ने भारतीय नागरिकों को वापस भारत लाने में मदद की है। उन्होंने प्राइवेट फ्लाइट बुक कर उन्हें भारत वापस लाने की मुहीम चलाई थी।